Home मनोरंजन बॉलीवुड की फेमस सिंगर के चलते शो के बीच स्टेज पर बोतल...

बॉलीवुड की फेमस सिंगर के चलते शो के बीच स्टेज पर बोतल फेंकने पर सुनिधि चौहान ने कहा

45
0
Spread the love

बॉलीवुड की फेमस सिंगर सुनिधि चौहान अपनी ऐसे तो अक्सर ही अपने नए-नए गानों और कमाल की आवाज के लिए सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती हैं. लेकिन इस बार सिंगर एक लाइव कॉन्सर्ट में स्टेज पर बोतल फेंकने के मामले को लेकर चर्चाओं का विषय बनी हुई हैं. हाल में एक वीडियो सामने आया था, जिसमें सुनिधि चौहान स्टेज पर परफॉर्म करती दिख रही थीं, और तभी उनके हाथ पर एक पानी की बोतल आकर लगती है. इसी वायरल वीडियो पर सिंगर सुनिधि चौहान का अब रिएक्शन सामने आया है. सिंगर सुनिधि चौहान ने एक इंटरव्यू में बताया है कि यह जानबूझकर नहीं किया गया था.

पहली बार सुनिधि चौहान के साथ हुआ कुछ ऐसा

सुनिधि चौहान ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है. जहां सुनिधि चौहान ने कहा- उन्हें अंदाजा था कि वीडियो वायरल हो जाएगा और ऐसा कुछ उनके साथ पहले बार हुआ है. सुनिधि साथ ही कहती हैं, यह जानबूझकर नहीं किया गया था वह अपना सेकेंड लास्ट गाना परफॉर्म कर रही थीं और क्राउड खूब मस्ती कर रहा था, और हवा में पानी की बोतल घूमा रहा था. तभी एक बोतल स्टेज पर आकर गिर गई, जिसके अंदर पानी भी थी.

सुनिधि चौहान का रिएक्शन हो रहा वायरल

सुनिधि चौहान ने इंटरव्यू में बताया, बोतल गिरने के बाद उन्होंने कहा था- ये क्या हो रहा है? शो रुक जाएगा. तब फैंस ने उनसे कहा- नहीं, प्लीज ऐसा नहीं करें. सुनिधि चौहान ने अपनी बात पूरी करते हुए बताया कि बोतल माइक पर जोर से आकर लगी थी लेकिन कुछ हुआ नहीं. अगर उनका मुंह माइक के ज्यादा पास होता, तो उन्हें चोट लग सकती थी. सुनिधि ने बातों ही बातों में यह भी बताया कि पहले भी ऐसे हादसे हो चके हैं, जब लोग जानबूझकर परफॉर्मर के साथ बदतमीजी करते हैं और उनपर चीजें फेंकते हैं जो गलत है.