Home छत्तीसगढ़ छत्तीसगढ़ जर्नलिस्ट वेलफेयर यूनियन सरायपाली इकाई की मासिक बैठक सम्पन्न

छत्तीसगढ़ जर्नलिस्ट वेलफेयर यूनियन सरायपाली इकाई की मासिक बैठक सम्पन्न

15
0
Spread the love
संगठन की एकता और मजबूती पर हुई चर्चा
सरायपाली. प्रदेश अध्यक्ष  अमित गौतम जी के निर्देशानुसार और जिला अध्यक्ष  बलराज नायडू के आदेशानुसार आज ब्लॉक इकाई सरायपाली की बैठक आहूत की गई!
छत्तीसगढ़ जर्नलिस्ट वेलफेयर यूनियन की सरायपाली इकाई की मासिक बैठक उप वन मंडल सरायपाली स्थित रेस्ट हाऊस में संपन्न हुआ।
आज के इस बैठक में यूनियन की एकता और संगठन की मजबूती पर गहन चर्चा की गई। यूनियन अध्यक्ष शंकर लहरे की अध्यक्षता में आयोजित इस बैठक में प्रमुख रूप सेनृपनिधि पाण्डे उपाध्यक्ष, सुरोतीलाल लकड़ा, इरफान शेख, सुनील महापात्र, नारायण साण, अजय चौहान, गणेश दास, आयुष साहू, गोपाल झनन प्रेमी लहरिया,झषाक नायक और फगुलाल रात्रे उपस्थित रहे।
बैठक में संगठन के समर्पण, एकजुटता और अनुशासन को बनाए रखने पर जोर दिया गया। अध्यक्ष श्री लहरे ने कहा कि यूनियन की ताकत उसकी एकता में है और सभी सदस्यों को इसके लिए मिलकर कार्य करना चाहिए।
जिला मीडिया प्रभारी मोहम्मद इरफान शेख ने नई योजनाओं पर विचार रखते हुए कहा कि संगठन की मजबूती के लिए ठोस कदम उठाने पर जोर दिया जा रहा है।
सुनील महापात्र ने  ब्लॉक यूनियन की स्थिति को मजबूत करने के उपायों पर चर्चा की। नारायण साण और अजय चौहान ने यूनियन का विस्तार और नए सदस्यों को जोड़ने के लिए आवश्यक कदम उठाने की बात कही।
आज की इस बैठक में यूनियन के सदस्यों को यूनियन सदस्यता कार्ड का वितरण किया गया.
यूनियन के सभी सदस्यों के विचारों को सुनने के बाद सभी ने मिलकर संगठन की विस्तार, एकता और मजबूती के लिए एकजुट होकर कार्य करने का संकल्प लिया।