Home मनोरंजन इस हफ्ते ओटीटी पर रिलीज होगी अजय देवगन-आर माधवन की फिल्म ‘शैतान’

इस हफ्ते ओटीटी पर रिलीज होगी अजय देवगन-आर माधवन की फिल्म ‘शैतान’

16
0
Spread the love

खौफनाक, दहशत और रौंगटे खड़े कर देने वाली हॉरर फिल्म ‘शैतान’ को अब आप ओटीटी पर देख सकेंगे। फिल्म ‘शैतान’ में अजय देवगन और आर माधवन के किरदारों ने लोगों के रौंगटे खड़े कर दिए। यह गुजराती फिल्म ‘वश’ का हिंदी रीमेक है। जिसे आप जल्द ही ओटीटी पर देख सकेंगे। जानिए कब और कहां देख सकेंगे फिल्म ‘शैतान’

फिल्म की कहानी

फिल्म की कहानी एक ऐसे खुशहाल परिवार की है, जिसकी जिंदगी में एक रहस्यमय आदमी के आने के बाद भूचाल आ जाता है। वह आदमी परिवार के मुखिया की बेटी को अपनी शैतानी ताकतों से वश में कर लेता है। फिल्म में आर माधवन शैतान के रोल में हैं और अजय देवगन एक ऐसे पिता के किरदार में हैं, जो बेटी को बचाने के लिए उस शैतान से भिड़ जाता है।

फिल्म बॉक्स ऑफिस पर किया राज

अजय देवगन की फिल्म ‘शैतान’ 8 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में अजय देवगन और आर माधवन के अलावा ज्योतिका अहम रोल में नजर आईं। यह फिल्म दर्शकों को खूब पसंद आई थी। इसने कई दिनों तक बॉक्स ऑफिस पर राज किया। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कुल 150 करोड़ रुपए की कमाई की थी। ‘शैतान’ से ज्योतिका ने बॉलीवुड में कमबैक किया है। अब वो जल्द ही राजकुमार राव के साथ फिल्म ‘श्रीकांत’ में नजर आने वाली हैं।

कब और कहां देख सकेंगे फिल्म

इस फिल्म का निर्देशन विकास बहल ने किया है। अगर आप यह सुपरनैचुरल थ्रिलर फिल्म नहीं देख पाए तो अब आप इसे कल यानी 4 मई को नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं।