Home खेल कोलकाता ने मुंबई को दिया 170 रनों का लक्ष्य, गेंदबाजों ने बरपाया...

कोलकाता ने मुंबई को दिया 170 रनों का लक्ष्य, गेंदबाजों ने बरपाया कहर

9
0
Spread the love

आज आईपीएल 2024 का 51वां मैच मुंबई इंडियंस और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेला जा रहा है। मुंबई इंडियंस ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया है। कोलकाता की टीम 20 ओवर में 169 रनों का स्कोर बनाकर ऑलआउट हो गई।

कोलकाता ने मुंबई को थमाया 170 रनों का लक्ष्य

कोलकाता ने मुंबई को 170 रनों का लक्ष्य थमाया है। बुमराह ने आखिरी ओवर में वेंकटेश अय्यर को आउट किया। वह 70 रन बनाने में कामयाब हुए।

हार्दिक ने किया रसेल को रन आउट

हार्दिक पांड्या ने आंद्रे रसेल को रन आउट कर दिया। वह सिर्फ सात रन बना सके। 17 ओवर के बाद टीम का स्कोर 153/7 है।

कोलकाता का छठा विकेट गिरा

कोलकाता को छठा झटका हार्दिक पांड्या ने दिया। उन्होंने मनीष पांडे को पारी 17वें ओवर की दूसरी गेंद पर आउट किया। वह इस मैच में 42 रन बनाने में कामयाब हुए। मनीष ने वेंकटेश अय्यर के साथ 83 रनों की साझेदारी निभाकर कोलकाता को संकट से उबारा।

15 ओवर के बाद टीम का स्कोर 128/5

वेंकटेश अय्यर और मनीष पांडे दमदार फॉर्म में नजर आ रहे हैं। दोनों कोलकाता को मुश्किल की परिस्थिति से निकालने में जुटे हैं। दोनों के बीच 71 रनों की साझेदारी हो चुकी है। 15 ओवर के बाद टीम का स्कोर 128/5 है।

वेंकटेश-मनीष ने संभाला मोर्चा

57 रन के स्कोर पर पांच विकेट गंवा चुकी कोलकाता नाइट राइडर्स को वेंकटेश अय्यर और मनीष पांडे ने संभाला है। दोनों के बीच 30 से ज्यादा रनों की साझेदारी हो चुकी है। अय्यर 30 और पांडे 16 रन बनाकर नाबाद खेल रहे हैं। 11 ओवर के बाद टीम का स्कोर 91/5 है।

कोलकाता का पांचवां विकेट गिरा

कोलकाता को पांचवां झटका पीयूष चावला ने दिया। उन्होंने रिंकू सिंह को 57 रन के स्कोर पर आउट किया। वह सिर्फ नौ रन बना सके। सातवें नंबर पर बल्लेबाजी के लिए मनीष पांडे उतरे हैं। सात ओवर के बाद टीम का स्कोर 60/5 है।

कोलकाता का चौथा विकेट भी गिरा

कोलकाता को चौथा झटका हार्दिक पांड्या ने दिया। उन्होंने सुनील नरेन को बोल्ड किया। वह सिर्फ आठ रन बना सके। छठे नंबर पर बल्लेबाजी के लिए रिंकू सिंह उतरे हैं। पांच ओवर के बाद टीम का स्कोर 51/4 है।

तुषारा ने चटकाया श्रेयस अय्यर का विकेट

कोलकाता को तीसरा झटका भी नुवान तुषारा ने ही दिया। उन्होंने पारी के तीसरे ओवर की आखिरी गेंद पर श्रेयस अय्यर को टिम डेविड के हाथों को कैच आउट कराया। वह सिर्फ छह रन बना सके। पांचवें नंबर पर बल्लेबाजी के लिए वेंकटेश अय्यर उतरे हैं।

कोलकाता को लगा दूसरा झटका

कोलकाता को दूसरा झटका 22 रन के स्कोर पर लगा। नुवान तुषारा ने अंगकृष रघुवंशी को अपना शिकार बनाया। वह सिर्फ 13 रन बना सके। सूर्यकुमार यादव ने उनका कैच पकड़ा। चौथे नंबर पर बल्लेबाजी के लिए श्रेयस अय्यर उतरे हैं।

कोलकाता को लगा पहला झटका

कोलकाता को पहला झटका फिल सॉल्ट के रूप में लगा। पारी के पहले ओवर में नुवान तुषारा ने उन्हें तिलक वर्मा के हाथों कैच कराया। वह सिर्फ पांच रन बना सके। तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी के लिए अंगकृष रघुवंशी उतरे हैं। एक ओवर के बाद टीम का स्कोर 14/1 है।