Home खेल एमएस धोनी की जमकर आलोचना हुई, उन्होंने अपनी टीम के खिलाड़ी के...

एमएस धोनी की जमकर आलोचना हुई, उन्होंने अपनी टीम के खिलाड़ी के साथ बहुत बुरा व्यवहार किया

18
0
Spread the love

नई दिल्‍ली। चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के पूर्व कप्‍तान एमएस धोनी आईपीएल में अपने प्रदर्शन के कारण दुर्लभ ही आलोचना का शिकार हुए हैं, लेकिन बुधवार को पंजाब किंग्‍स के खिलाफ वह फैंस की आलोचना का शिकार बने। वजह यह थी कि एमएस धोनी ने डैरिल मिचेल को रन लेने से रोक दिया और माही का यह रवैया फैंस को पसंद नहीं आया। एमएस धोनी ने पारी के 20वें ओवर की तीसरी गेंद पर कवर्स की दिशा में शॉट खेला। डैरिल मिचेल तेजी से सिंगल लेने दौड़े, लेकिन धोनी ने दो कदम आगे आने के बाद उन्‍हें लौट जाने को कहा। मिचेल ने इतनी देर में सिंगल पूरा किया और जब उन्‍होंने देखा कि धोनी नहीं दौड़े तो वह अपने छोर पर दौड़ते हुए पहुंचे। मिचेल तब रन आउट होने से बच गए।

इरफान पठान ने की आलोचना

क्रिकेट फैंस तो एमएस धोनी की इस हरकत की आलोचना कर रहे हैं और पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान ने सीएसके के पूर्व कप्‍तान की कड़ी निंदा की। कमेंट्री कर रहे पठान ने ऑन एयर कहा कि उन्‍हें धोनी का यह रवैया पसंद नहीं आया। पठान ने कहा, ”मैं इससे खुश नहीं हूं। डैरिल मिचेल को भी बैटिंग करनी आती है। वह भी लंबे शॉट जमा सकते हैं।” पठान ने कहा, ”धोनी को सिंगल लेने से इंकार नहीं करना चाहिए था। यह टीम गेम है। किसी भी टीम गेम में ऐसा नहीं करें। डैरिल मिचेल भी अंतरराष्‍ट्रीय खिलाड़ी हैं। अगर वो एक गेंदबाज होते तो मैं समझ सकता था। तब वो रन लेने को छोड़ सकते थे।”

मिचेल के साथ हुई एक और हिट

डैरिल मिचेल के साथ सीएसके ने हिट कर दी। चेन्‍नई की पिच बुधवार को ऐसी थी, जो मिचेल की बल्‍लेबाजी स्‍टाइल को रास आती। मगर येलो ब्रिगेड ने मिचेल को आठवें नंबर पर बल्‍लेबाजी के लिए भेजा और वो केवल एक गेंद में 1 रन बनाकर नाबाद रहे। सीएसके को इस मुकाबले में पंजाब किंग्‍स के हाथों 7 विकेट की शिकस्‍त सहनी पड़ी।