Home मनोरंजन इब्राहिम अली खान ने किया इंस्टाग्राम पर अपना डेब्यू

इब्राहिम अली खान ने किया इंस्टाग्राम पर अपना डेब्यू

8
0
Spread the love

इब्राहिम अली खान अपनी सोशल लाइफ को लेकर अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं। उनका नाम अक्सर किसी ना किसी अभिनेत्री से जुड़ता आया है। सैफ अली खान के नवाबजादे अक्सर मीडिया से अपनी जिंदगी के डेली अपडेट्स भी साझा करते रहते हैं। अब हाल ही में, सारा अली खान के भाई इब्राहिम अली खान ने इंस्टाग्राम पर अपना डेब्यू किया है और बेहद कम समय में ही फैंस के बीच उनकी लोकप्रियता भी बढ़ गई है।

इब्राहिम का सोशल मीडिया पर धमाल

बॉलीवुड के सबसे हैंडसम हंक में से एक, इब्राहिम अली खान पटौदी ने आखिरकार इंस्टाग्राम पर डेब्यू कर लिया है। इब्राहिम के इंस्टाग्राम पर आने के बाद से ही उनके स्टारडम में इजाफा देखने को मिला है। स्टारकिड ने इंस्टा पर अपनी पहली पोस्ट साझा करके इंटरनेट पर तहलका मचा दिया। इसके साथ ही उनके 564k फॉलोअर्स हो गए हैं।

इब्राहिम ने किया इंस्टाग्राम डेब्यू

इब्राहिम अली खान ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी चार तस्वीरें साझा की हैं। इसे 36 मिनट के अंदर 33,663 लाइक्स और सैकड़ों कमेंट्स मिले है। वहीं, उनके फॉलोवर्स की बात करें तो वह भी 564k यानी पांच लाख 64 हजार हो गए। हालांकि, वह सिर्फ 41 लोगों को ही फॉलो कर रहे हैं, जिनमें आलिया भट्ट, अमृता सिंह, सारा अली खान, सुहाना खान आदि के नाम शामिल हैं।

इस फिल्म से मचाएंगे धमाल

वहीं, वर्कफ्रंट की बात करें तो मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इब्राहिम के पास करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म ‘सरजमीन’ है। इब्राहिम की फिल्म ‘सरजमीन’ की शूटिंग चल रही है। यह फिल्म साल 2025 तक सिनेमाघरों में आ सकती है। इस फिल्म में इब्राहिम के अलावा काजोल भी नजर आ सकती हैं। अब देखना यह है कि कल सुबह इब्राहिम अपनी किस डेब्यू फिल्म के बारे में बात करते हैं। इस फिल्म से बोमन ईरानी के बेटे कायोज ईरानी भी बतौर डायरेक्टर अपनी शुरुआत करने वाले हैं। इब्राहिम की इस फिल्म के लिए अभी तक किसी अभिनेत्री को अप्रोच नहीं किया गया है।