Uncategorized

प्रियंका ने अपनी शादी में खर्च कर दिये करोड़ों रुपये लेकिन अपने घर को लावारिस हाल में छोड़ा, आखिरकार मोहल्ले वालों ने चंदा इकट्ठा करके कराई सजावट

समय दर्शन:-  बरेली की बेटी प्रियंका चोपड़ा की जोधपुर में शादी हो रही थी और बरेली में उनके घर पर अंधेरा था। प्रियंका के बरेली वाले घर पर शुक्रवार की शाम तक सजावट नहीं हुई तो शनिवार को प्रशासन हरकत में आया। सिटी मजिस्ट्रेट की पहल के बाद समाजसेवियों ने प्रियंका चोपड़ा के घर पर सजावट कराई। प्रियंका चोपड़ा का पुराना मकान बरेली के कुंवरपुर मोहल्ले में सिटी स्टेशन के ठीक सामने है।

मकान में रह रहे केयरटेकर परमेश्वर राय पांडेय अकेले होने के कारण सजावट नहीं करवा पाए थे। मामला अफसरों के कान तक पहुंचा तो सिटी मजिस्ट्रेट ने राधेश्याम स्मृति समारोह आयोजन समिति से जुड़े लोगों से प्रियंका के घर पर सजावट करने को कहा।

समाजसेवी कुलभूषण शर्मा, रामकृष्ण शुक्ला और डॉ. शशांक शुक्ला समेत तमाम लोगों ने पहुंचकर प्रियंका के घर पर सजावट कराई। घर सजता देख देख पड़ोसी भी मदद को दौड़े चले आए। प्रियंका के पड़ोसी राहुल राज सक्सेना ने बताया कि प्रियंका की शादी पर मोहल्ले में भी जश्न का माहौल है। लोगों ने प्रियंका से शादी के बाद कम से कम एक बार बरेली जरूर आने की अपील की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.