Uncategorized

वो 5 भाग्यशाली राशियां जो आज ग्रहण में बन सकती है मालामाल

आज आषाढ़ महीने की अमावस्या है और इस बार की अमावस्या पर आंशिक सूर्य ग्रहण भी लग रहा है। लेकिन यह ग्रहण भारत में दिखाई नहीं देगा। यह ग्रहण पुनर्वसु नक्षत्र और हर्षण योग में होगा।

ग्रहण भारतीय समयानुसार 13 जुलाई की सुबह से कर्क लग्न और मिथुन राशि में लगेगा। ग्रहण के दौरान मिथुन राशि में सूर्य और चंद्रमा दोनों रहेंगे। इस बार सूर्य ग्रहण 5 राशियों के लिए बहुत भाग्यशाली रहने वाला होगा।

मेष राशि-
ग्रहण इस राशि को जातकों के लिए ढे़र सारी खुशियां लाएगा। आर्थिक संपन्नता के योग बन रहे है। वैवाहिक जीवन में सुधार होगा। अचानक कहीं से धन लाभ होने के संकेत है।

मिथुन राशि-
यात्रा का योग बन रहा है। शुभ समाचार मिल सकता है। लंबे समय से चली आ रही परेशानियों का अंत होने वाला है। नौकरी में प्रमोशन मिलने के साफ संकेत दिखाई दे रहे हैं।

तुला राशि-
ग्रहण का तुला राशि वालों के लिए सबसे ज्यादा फायदा मिलने के संकेत है। आर्थिक मुनाफे के योग भी बन रहा है। परिवार में खुशीपूर्वक जीवन बीतेगा।

मकर राशि-
काम में सफलता मिलने के योग है। बिगड़े हुए काम बनने लगेंगे। सामाजिक मान-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। अच्छी नौकरी के कई अवसर मिल सकते हैं।

सिंह राशि-
माता लक्ष्मी की विशेष कृपा सिंह राशि वालों को मिलने वाली है। समाज में मान-सम्मान में वृद्धि होगी । कानूनी मसलों में सफलता प्राप्त होगी जिससे आपको धन लाभ होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.