Uncategorized

विधानसभा उपचुनाव: तमिलनाडु की आरके नगर सीट से जीते टीटीवी दिनाकरण

चार राज्यों की पांच विधानसभा सीटों पर हुए उपचुनावों के परिणाम आ गये हैं. तमिलनाडु में हाई प्रोफाइल मानी जा रही आरके नगर विधानसभा सीट पर अन्नाद्रमुक पार्टी से बाहर किए गए नेता टीटीवी दिनाकरण जीत गए हैं. ये सीट मुख्यमंत्री जयललिता के निधन के बाद खाली हुई थी.

भाजपा ने उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात जिले की सिकंदरा विधानसभा सीट जीत ली है. भाजपा ने अरुणाचल प्रदेश की पक्‍के केसांग और लिकाबाली विधानसभा सीटों पर जीत का परचम लहराया है. पश्चिम बंगाल में टीएमसी को एक सीट पर जीती मिली है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उत्तर प्रदेश और अरुणाचल प्रदेश में हुए उपचुनाव में भाजपा को मिली जीत पर ट्वीट कर लोगों का आभार जताया. उत्तर प्रदेश में मिली जीत पर उन्होंने ट्वीट कर कहा, “सिकंदरा के लोगों को एक बार फिर भाजपा का समर्थन करने के लिए धन्यवाद. हम भारत के गांवों की सेवा करने और उन्हें प्रगति की नई ऊंचाई तक पहुंचने के लिए प्रतिबद्ध हैं. मैं मुख्यमंत्री योगी जी और भाजपा की टीम को उनके शानदार प्रयासों के लिए बधाई देता हूं.”

अरुणाचल प्रदेश में दो विधानसभा सीटों के उपचुनाव में भाजपा की जीत पर भी प्रधानमंत्री ने ट्वीट किया. उन्होनें कहा, “मैं अरुणाचल प्रदेश के लिकाबाली और पक्के केसांग के लोगों का भाजपा में अपना विश्वास व्यक्त करने के लिए धन्यवाद देता हूं. हमे इस स्नेह से बहुत ताकत मिली है और हम पूर्वोत्तर को बदलने के लिए प्रतिबद्ध हैं.”

Leave a Reply

Your email address will not be published.