Sports

कोहली-डिविलियर्स ने खराब प्रदर्शन पर फैंस से माफी मांगी, कहा- अगले सीजन में बेहतर प्रदर्शन करेंगे

बेंगलुरु प्लेऑफ में स्थान पक्का करने में नाकाम रही, अंक तालिका में आठवें स्थान पर
डिविलियर्स ने कहा- 5 ओवर का मैच मेरे करियर का सबसे रोमांचक मुकाबला था
खेल डेस्क. आईपीएल के 12वें सीजन में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की टीम प्लेऑफ में जगह बनाने में नाकाम रही। वह 13 मैच में नौ अंक के साथ अंक तालिका में आठवें स्थान पर है। बेंगलुरु के खराब प्रदर्शन पर कप्तान विराट कोहली और एबी डिविलियर्स ने वीडियो जारी कर प्रशंसकों से माफी मांगी है। कोहली ने कहा, “सीजन में अब एक मैच बचा है। यह सीजन निराशाजनक रहा है। अगले सीजन में हम बेहतर प्रदर्शन करेंगे। बारिश के कारण पिछले मैच में तीन घंटे बर्बाद हुए, फिर भी आप स्टेडियम में बैठे रहे। इसके लिए शुक्रिया।”
डिविलियर्स ने कहा, “समर्थन के लिए आपका का शुक्रिया। आप सब बेहतरीन हैं। बारिश के कारण पिछला मैच 5-5 ओवर का हुआ। वह मेरे करियर का सबसे रोमांचक मैच था। हमारे प्रदर्शन में निरंतरता की कमी रही। इसके लिए माफी मांगते हैं। हम आखिरी मैच को जीतकर सीजन का अंत बेहतर तरीके से करेंगे।”

बेंगलुरु लगातार तीसरे सीजन में प्लेऑफ में नहीं पहुंचा
यह लगातार तीसरा सीजन है जब बेंगलुरु की टीम अंतिम-4 में नहीं पहुंची। पिछली बार वह 2016 में प्लेऑफ खेली थी तब फाइनल में उसे हार का सामना करना पड़ा था। कोहली 2012 से बेंगलुरु के नियमित कप्तान हैं। उनकी कप्तानी में बेंगलुरु 2015 और 2016 को छोड़कर कभी भी प्लेऑफ में नहीं पहुंच पाई। बेंगलुरु का आखिरी मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद से शनिवार को होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.