Sports

मैं किसी से नहीं डरता, लेकिन विराट भैया के गुस्से से डर लगता है : ऋषभ पंत

कोहली ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज के चौथे मैच में पंत पर गुस्सा हुए थे
पंत ने धोनी की तरह गेंद को विकेट में मारने का प्रयास किया, लेकिन नाकाम रहे थे

नई दिल्ली. दिल्ली कैपिटल्स की टीम मुंबई इंडियंस के खिलाफ रविवार को अपना पहला मैच खेलेगी। इस मैच में दिल्ली के ऋषभ पंत पर सबकी नजर होगी। उन्होंने पिछले सीजन में 600 से ज्यादा रन बनाए थे। मुंबई के खिलाफ मैच से पहले पंत ने टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली के बारे में कहा, “मैं किसी से नहीं डरता, लेकिन विराट भैया के गुस्से से डर लगता है।”
गलतियों से आप सीखते हैं : पंत

पंत ने कहा, “यदि आप सब कुछ सही तरीके से कर रहे हैं, तो वे (कोहली) गुस्सा क्यों होंगे। अगर आप गलती कर रहे हैं और कोई गुस्सा हो रहा है तो वह सही भी है। क्योंकि, आप अपनी गलतियों से ही सीखते हैं।”

वर्ल्ड कप टीम में जगह बनाने के दावेदार पंत पर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज के चौथे वनडे में विराट गुस्सा हो गए थे। दरअसल, मैच के दौरान पंत ने महेंद्र सिंह धोनी की तरह गेंद को विकेट में मारने का प्रयास किया, लेकिन गेंद स्टंप में नहीं लगी और विपक्षी टीम को एक रन मिल गया। पंत ने टीम इंडिया के लिए नौ टेस्ट में 696 रन बनाए। इस दौरान उन्होंने दो शतक और दो अर्धशतक लगाए। उन्होंने पांच वनडे और 15 टी-20 मुकाबलों में टीम इंडिया का प्रतिनिधित्व किया। वनडे में उनके 93 और टी-20 में 233 रन है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *