Sports

IPL 2021 में कौन करेगा जोश हेजलवुड को रिप्लेस? जानिए CSK अधिकारी का जवाब

फ्रेंचाइजी टीम चेन्नई सुपरकिंग्स (सीएसके) को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 14वें सीजन के आगाज से पहले एक बड़ा झटका लगा, जब ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड ने इस सीजन से अपना नाम वापस ले लिया। सीएसके में उनकी जगह कौन लेगा अभी तक इस पर कोई फैसला नहीं लिया गया है। खबरों की माने तो हेजलवुड का यह फैसला टीम मैनेजमेंट को चौंकाने वाला लगा और वह इसके लिए तैयार नहीं थे।

टाइम्स नाउ की खबर के मुताबिक टूर्नामेंट के आगाज के इतने करीब आने के बाद हेजलवुड के इस फैसले के लिए वे तैयार नहीं थे। आईपीएल 2020 में कुछ इसी तरह से हरभजन सिंह और सुरेश रैना ने भी टीम से अपना नाम वापस लिया था। इसका असर टीम के प्रदर्शन पर भी देखा गया था। पहली बार ऐसा हुआ था कि सीएसके प्लेऑफ तक भी नहीं पहुंच पाया था। सीएसके के एक सीनियर अधिकारी ने टाइम्स ऑफ इंडिया से कहा, ‘यह अचानक होने वाला डेवलपमेंट है, हम इसके लिए तैयार नहीं थे। हम अलग-अलग विकल्प पर नजर डालेंगे किसी भी नतीजे पर पहुंचने से पहले। लेकिन हमारे सारे बेस कवर किए गए हैं। तो ऐसे में अगर टीम मैनेजमेंट को लगता है कि हमें रिप्लेसमेंट की जरूरत नहीं है, तो हम रिप्लेसमेंट नहीं लेंगे।’

हेजलवुड ने बायो बबल में लंबे समय तक रहने की वजह से होने वाली मानसिक थकान का हवाला देकर अपना नाम वापस लिया। हेजलवुड दो महीने घर रहकर ऑस्ट्रेलिया के लिए आने वाले सीजन की तैयारी करना चाहते हैं। सीएसके की पूरी टीमः महेंद्र सिंह धोनी (कप्तान), सुरेश रैना, अंबाती रायुडु, केएम आसिफ, दीपक चहर, ड्वेन ब्रावो, फाफ डुप्लेसी, इमरान ताहिर, एन जगदीशन, कर्ण शर्मा, लुंगी एनगिडी, मिशेल सेंटनर, रविंद्र जडेजा, ऋतुराज गायकवाड़, शार्दुल ठाकुर, सैम करेन, आर साई किशोर, मोइन अली, के गौतम, चेतेश्वर पुजारा, हरिशंकर रेड्डी, भगत वर्मा, सी हरि निशांत।

Leave a Reply

Your email address will not be published.