Sports

IPL 2021 से ठीक पहले CSK के इस बल्लेबाज ने की गुजारिश, कहा- मुझसे ओपनिंग करवाओ

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग 2021 के लिए चेन्नई सुपर किंग्स की टीम के कैंप की शुरुआत हो चुकी है और खिलाड़ियों ने अभ्यास भी करना शुरू कर दिया है। हालांकि इस कैंप के साथ इस वक्त ज्यादा खिलाड़ी नहीं जुड़े हैं, लेकिन जैसे-जैसे ये खिलाड़ी अपनी अन्य ड्यूटी से फ्री होंगे टीम के साथ जुड़ते चले जाएंगे। 9 अप्रैल 2021 से शुरु होने वाले आइपीएल के 14वें सीजन के लिए सीएसके ने अपने साथ ओपनर बल्लेबाज रॉबिन उथप्पा को जोड़ा था। इससे पहले उथप्पा राजस्थान रॉयल्स टीम का हिस्सा था और सीएसके ने उन्हें तीन करोड़ में खरीदा थी।

रॉबिन उथप्पा अभी केरल की तरफ से विजय हजारे ट्रॉफी 2021 सीजन में खेल रहे थे जहां उन्होंने 75.4 की औसत से 377 रन बनाए थे और वो सीएसके की तरफ से आइपीएल 14वें सीजन में खेलने के लिए तैयार हैं। इस लीग के शुरू होने से पहले उन्होंने अपनी इच्छा जाहिर करते हुए कहा है कि, वो चेन्नई के लिए ओपनिंग बल्लेबाजी करना चाहते हैं ना कि मध्यक्रम में। 35 साल के इस बल्लेबाज का कहना है कि, वो आइपीएल टूर्नामेंट में कई अलग-अलग क्रम पर बल्लेबाजी कर चुके हैं, लेकिन ज्यादा रन बनाने में कामयाब नहीं हुए पर बतौर ओपनर उन्होंने अच्छा किया है। ऐसे में वो आइपीएल के 14वें सीजन में सीएसके के लिए ओपन करना चाहते हैं।

उथप्पा ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए कहा कि, मैं जरूर बतौर ओपनर ही खेलना चाहूंगा क्योंकि इस नंबर पर मैं नैचुरली तरीके से खेल पाता हूं। मैं टीम को अच्ची शुरुआत दिलाकर मैच जीतना चाहता हूं। पिछले पांच साल से लोगों ने मुझे अन्य स्थानों पर खिलाया है जहां मैं अच्छा नहीं खेल पाता और यही वजह से कि मेरे प्रदर्शन में गिरावट आई है, लेकिन जहां मैंने ओपन किया है वहां मैंने अच्छा किया है। उथप्पा ने कहा कि, माही के साथ मेरी काफी यादें जुड़ी हैं और हम पहली बार साल 2004 में एनसीए में मिले थे। भारत के साथ खेलते हुए हम एक-दूसरे के काफी करीब थे और हम एक-दूसरे के टच में भी रहते हैं।

इस बार कोई भी टीम लीग मैच अपने घरेलू मैदान पर नहीं खेल रही है इसके बारे में उथप्पा ने कहा कि, हम भारत में खेल रहे हैं और यहां पर स्पिन की अहम भूमिका रहने वाली है साख तौर पर टूर्नामेंट के आखिर में। ये दूर्भाग्यपूर्ण है कि, हम अपने घरेलू मैदानों पर अपने फैंस के सामने नहीं खेलेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.