political

गुस्‍साई नुसरत जहां ने बीच में छोड़ा रोड शो, बोलीं- इतना तो मैं CM के लिए भी नहीं करती

कोलकाता. पश्चिम बंगाल के 24 परगना जिले में अभिनेत्री और तृणमूल कांग्रेस की सांसद नुसरत जहां (Nusrat Jahan) को गुस्सा आ गया और वह एक रोड शो को बीच में ही छोड़कर चली गईं. जहां ने कहा कि वह एक घंटे से अधिक समय की रैली में हिस्सा नहीं लेती हैं, भले ही वह मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के समर्थन में क्यों न हो. जहां अशोकनगर सीट के गुमा में टीएमसी प्रत्याशी नारायण गोस्वामी के लिए हाल में प्रचार कर रही थी और अचानक से उन्होंने रोड शो में हिस्सा लेने से इनकार कर दिया. हालांकि पार्टी के कार्यकर्ता उनसे रोड शो में रूके रहने का आग्रह करते रहे.

बशीरहाट से सांसद को टीएमसी कार्यकर्ताओं से कहते सुना जा सकता है, “मैं एक घंटे से अधिक समय से रोड शो में हिस्सा ले रही हूं, (जो) मैं मुख्यमंत्री के लिए भी न करूं. क्या आप मज़ाक कर रहे हैं?” गोस्वामी ने बाद में कहा कि जहां को मोच आ गयी थी इस वजह से वह पूरे रोड शो में हिस्सा नहीं ले पाईं.

विपक्षी भाजपा ने ‘ममता नंदीग्राम हार रही है’ हैशटैग से घटना का वीडियो ट्विटर पर अपलोड कर दिया. मुख्यमंत्री बनर्जी नंदीग्राम से चुनाव लड़ रही हैं जहां उनका मुकाबला पूर्व सहयोगी और भाजपा के उम्मीदवार शुभेंदु अधिकारी से है. इस सीट पर एक अप्रैल को चुनाव होना है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.