political

असम में प्रियंका गांधी बोलीं- कांग्रेस अगर सत्ता में आई तो CAA को निरस्त करने के लिए कानून लेकर आएगी

असम के दौरे पर पहुंची प्रियंका गांधी ने राज्य में मौजूदा बीजेपी की सरकार पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि अगर राज्य में कांग्रेस की सरकार बनती है तो सीएए कानून नहीं लागू होने दिया जाएगा.

तेजपुरः असम विधानसभा चुनाव को लेकर राज्य में राजनीतिक सरगर्मी तेज हो गई है. सभी दल राज्य के वोटरों को अपने-अपने पक्ष में रिझाने के लिए हर संभव कोशिश में जुटे हुए हैं. कांग्रेस की ओर से लगातार इसका प्रयास किया जा रहा है कि किसी भी तरह राज्य में मौजूदा बीजेपी की सरकार को उखाड़ फेंका जाए. इसके लिए कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने मोर्चा संभाल लिया है. असम के तेजपुर में एक रैली के दौरान बीजेपी पर हमला बोला और कहा कि अगर राज्य में कांग्रेस की सरकार बनती है तो हम नागरिकता संशोधन कानून नहीं लागू होने देंगे.

रैली को संबोधित करते हुए प्रियंका गांधी ने कहा, ”हम ऐसा कानून बनायेंगे जिससे CAA यहां लागू नहीं होगा.” इस दौरान प्रियंका गांधी ने बीजेपी सरकार की ओर से किए गए वादों को याद दिलाते हुए कहा कि मौजूदा सरकार आपसे किए हुए वादे पूरे नहीं किए और आपकी पहचान पर भी हमला किया.

रैली के मंच से प्रियांका गांधी ने कई अहम वादे भी किए. उन्होंने कहा कि हम वादा नहीं कर रहे हैं बल्कि आपको गारंटी दे रहे हैं. ये गारंटी आपके भविष्य को बेहतर बनाने के लिए हैं. असम की गृहणियों को लेकर बड़ी घोषणा करते हुए प्रियंका ने कहाच, ”कांग्रेस की सरकार आने पर गृहणियों को प्रति माह 2000 रू गृहणी सम्मान राशि के रूप में दी जाएगी.”

Leave a Reply

Your email address will not be published.