National/International political

आप प्रत्याशी के बेटे का दावा- पिता ने टिकट के लिए केजरीवाल को 6 करोड़ रु. दिए

पश्चिम दिल्ली से आप प्रत्याशी बलबीर जाखड़ के बेटे उदय ने कहा- पिता 3 महीने पहले ही आप में शामिल हुए थे
उदय का दावा- पिता ने टिकट के लिए पैसे दिए, मेरे पास विश्वसनीय सबूत
नई दिल्ली. पश्चिम दिल्ली सीट से आप प्रत्याशी बलबीर जाखड़ के बेटे ने दावा किया है कि उनके पिता ने टिकट के बदले मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को 6 करोड़ रुपए दिए हैं। जाखड़ के बेटे उदय ने कहा, “उनके पास इसके विश्वसनीय सबूत भी हैं।” दिल्ली की सातों सीटों पर 12 मई को मतदान होना है।
उदय ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया, ”मेरे पिता बलबीर जाखड़ कभी अन्ना आंदोलन या आप से नहीं जुड़े। वे जनवरी में ही राजनीति में आए। उन्होंने मुझे बताया कि उन्हें लोकसभा चुनाव में टिकट मिल रहा है। इसके लिए उन्होंने 6 करोड़ रुपए केजरीवाल और गोपाल राय को दिए।

‘पढ़ाई के लिए पैसा देने से मना कर दिया’
उदय ने बताया, ”जब मैंने अपने पिता से कहा था कि पढ़ाई के लिए पैसों की जरूरत है, तो उन्‍होंने मना कर दिया। उन्होंने सोचा कि वे इस पैसे का इस्तेमाल चुनाव में कर पाएंगे। इस खुलासे के बाद मुझे नहीं पता मेरा क्या होगा? मेरा परिवार मुझे अपनाएगा या नहीं। मुझे नहीं पता।
पिता ने सज्जन कुमार को जमानत दिलवाने की कोशिश की
उदय ने बताया कि उनके पिता ने 1984 सिख दंगों के दोषी सज्‍जन कुमार को जमानत दिलवाने की भी कोशिश की थी। उन्होंने कहा, मेरे पिता ने बताया था कि वे सज्‍जन कुमार और यशपाल के लिए कोर्ट में जाने को तैयार हैं। पश्चिमी दिल्ली से आप ने बलबीर जाखड़, कांग्रेस ने महाबल मिश्रा और भाजपा ने मौजूदा सांसद प्रवेश वर्मा को टिकट दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *