National/International

जम्मू-कश्मीर : एनकाउंटर में 2 आतंकवादी ढेर, 3 जवान हुए घायल,पत्रकार शुजात बुखारी की हत्या में शामिल लश्कर आतंकी नावेद जट्ट भी मारा गया

समय दर्शन:- जम्मू-कश्मीर के बडगाम जिले में सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में 2 आतंकवादियों को मार गिराया है। सूत्रों के मुताबिक सुरक्षाबलों को कुठपोरा इलाके में कुछ आतंकवादियों के छिपे होने की जानकारी मिली जिसके बाद उन्होंने बुधवार तड़के यहां तलाशी अभियान शुरू की। एक मकान में छिपे आतंकियों ने घिर जाने पर अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी। सूत्रों के मुताबिक मुठभेड़ में लश्कर कमांडर नवीद जट भी मारा गया है। नवीद राइजिंग कश्‍मीर अखबार के संपादक शुजात बुखारी की हत्या में शामिल था।

नवीद राइजिंग

सुरक्षाबलों की जवाबी कार्रवाई में 2 आतंकी ढेर हो गए। फायरिंग में 3 जवानों को भी गोली लगी है जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मुठभेड़ के दौरान इसे लेकर किसी तरह की अफवाहें न फैले इसलिए बडगाम और पुलवामा जिले में इंटरनेट पर रोक लगा दी गई है।

ऑपरेशन ऑल आउट के तहत अब तक 250 आतंकवादी हुए ढेर
घाटी में मंगलवार को कुलगाम और त्राल में हुई मुठभेड़ में 3 आतंकी मारे गए थे। इस गोलीबारी में एक जवान भी शहीद हुआ था। बता दें कि रविवार को सुरक्षाबलों ने दक्षिण कश्मीर के शोपियां जिले में हिज्बुल और लश्कर के 6 आतंकवादियों को मुठभेड़ में ढेर कर दिया था।

मारे गए इन आतंकियों में एक पाकिस्तानी नागरिक था। शुक्रवार को भी घाटी के त्राल इलाके में एनकाउंटर में 6 आतंकवादी मारे गए थे। जम्मू-कश्मीर में ऑपरेशन ऑल आउट के तहत इस साल जनवरी से अब तक लगभग 250 आतंकवादी मार गिराए गए हैं। इस कामयाबी से आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई में सुरक्षाबलों और जवानों के हौसले बुलंद हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.