National/International

संतोष ट्राफी के फाइनल में केरल ने प.बंगाल को हराकर खिताब किया अपने नाम। फाइनल में 32 बार के विजेता और पिछली बार के चैंपियन बंगाल को टाई ब्रेकर में चार – दो से हराकर केरल ने अपने नाम किया ये खिताब। केरल ने छठी बार संतोष ट्रॉफी जीत ली है। कोलकाता के सॉल्‍ट लेक स्‍टेडियम में कल हुए फाइनल मुकाबले में केरल ने 32 बार के विजेता और पिछली बार के चैंपियन बंगाल को टाई ब्रेकर में चार – दो से हराकर ये खिताब जीता। निर्धारित समय तक दोनों टीम एक – एक से बराबरी पर थीं। आधे घण्‍टे के अतिरिक्‍त समय की समाप्ति तक दोनों टीमें दो – दो से बराबरी पर रहीं।

पद्म पुरस्कार समारोह के दूसरे भाग में राष्ट्रपति राम नाथ कोविन्द आज राष्ट्रपति भवन में प्रमुख हस्तियों को पद्म पुरस्कारों से सम्मानित करेंगे। आज जिन विशिष्ट हस्तियों को ये पुरस्कार दिए जाएंगे, उनमें क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी भी हैं शामिल हैं।

राष्ट्रपति आज विभिन्न क्षेत्रों से जुड़े उन लोगों को पद्म पुरस्कारों से नवाज़ेंगे, जो नाम और ख्याति की ख्वाहिश किए बिना गुमनाम तरीके से समाज के वंचित वर्ग और समाज सेवा में अपना योगदान दे रहे है। आज जिन विशिष्ट हस्तियों को ये पुरस्कार दिए जाएंगे, उनमें क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी भी शामिल हैं, जिन्हें पद्म विभूषण से सम्मानित किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.