National/International

गुजरात में भाजपा हारी तो जिम्मेदारी कौन लेगा :शत्रुघ्न सिन्हा

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने बुधवार को अपनी ही पार्टी को आड़े हाथ लेते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं पार्टी अध्यक्ष अमित शाह से पूछा कि अगर भाजपा गुजरात चुनाव हार जाती है, तो इसकी जिम्मेदारी कौन लेगा. भाजपा नेता ने कहा, अगर हम जीत जाते हैं, तो हमें पता है कि आपको पूरा श्रेय मिलेगा. लेकिन अगर हम हार जाते हैं तो इसकी जिम्मेदारी कौन लेगा?

एक पुरानी कहावत है- ताली कप्तान को तो, गाली भी कप्तान को. उम्मीद और प्रार्थना करता हूं कि गुजरात चुनाव में हमें केवल ताली मिले. जय हिंद. पार्टी से दरकिनार किए गए सिन्हा सोशल मीडिया के माध्यम से लगातार पार्टी नेतृत्व पर सवाल उठाते रहते हैं और मोदी व शाह को वन मैन शो और टू मैन आर्मी कहते हैं. उन्होंने उनलोगों को गुजरात से दिल्ली वापस आने के लिए कहा, जहां राज्य में दूसरे चरण का मतदान गुरुवार को होना है.

शत्रुघ्न ने ट्वीट किया, हमारे वन मैन शो और टू मैन आर्मी(मोदी व शाह) से विनम्र निवेदन. अगर हमारे सभी ट्रिक, नखरे, गलतबयानी और लंबे वादे खत्म हो चुके हैं तो कृपया दिल्ली लौट आइए. उन मंत्रियों, मंत्रालयों, गुजरात में बैठी सरकार को भी वापस लौट आना चाहिए, जो श्रेय लेने के लिए आपस में लड़ रहे हैं.

मोदी व शाह गुजरात विधानसभा चुनाव अभियान में स्टार प्रचारक हैं, यहां 18 दिसंबर को चुनाव के परिणाम घोषित होंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *