National/International

झारखण्ड: गाड़ी के शोरूम में भीषण आग

जमशेदपुर: लौहनगरी के नाम से मशहूर जमशेदपुर के उलीडीह थाना क्षेत्र स्थित स्थित एक गाड़ी के शोरूम में शनिवार सुबह भीषण आग लग गई. इस आग में जलकर करीब चार दर्जन नए वाहन जलकर ख़ाक हो गए. आग लगने की इस घटना से इलाके में अफरातफरी मच गई. दमकल विभाग की पांच गाड़ियों ने बड़ी काफी मशक्कत के बाद इस आग पर काबू पाया. शोरूम में लगी आग की वजह से एक करोड़ रुपये से अधिक का नुकसान हुआ है.

दोपहिया वाहनों का एमबीडी सुजुकी का यह शोरूम मानगो के उलीडीह थाना अंतर्गत संकोसाई रोड नंबर एक पर स्थित है. जानकारी के अनुसार शोरूम में शनिवार तड़के सुबह 5:30 बजे आग लग गई. देखते ही देखते पूरा शोरूम आग की लपटों में घिर गया. आग इतनी भीषण थी कि दूर-दूर से आग की लपटें देखी जा सकती थीं.

अनुमान है कि आग शॉर्ट सर्किट की वजह से लगी है. इस भीषण आग के कारण शोरूम में रखे 45 से ज्यादा नए दोपहिया वाहन जलकर राख हो गये. घटना की सूचना मिलने पर उलीडीह पुलिस और दमकल की 4 गाड़ियां घटनास्थल पर पहुंची. दमकल विभाग ने लगभग 3 घंटे की मशक्कत के बाद धधकती आग पर काबू पाया. शोरूम के मालिक गौरीशंकर गौड़ ने बताया कि वाहनों के जलने से एक करोड़ से ज्यादा का नुकसान हुआ है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *