National/International

संक्रमित होने के बाद तेंदुलकर बोले- सावधानी के बाद भी वायरस की चपेट में आया

संक्रमित होने के बाद तेंदुलकर बोले- सावधानी के बाद भी वायरस की चपेट में आया; उनके परिवार के सभी लोगों की रिपोर्ट निगेटिव

सचिन तेंदुलकर ने 7 से 21 मार्च के बीच रायपुर में हुई रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में हिस्सा लिया था। उन्होंने इंडिया लीजेंड्स की कप्तानी की थी।

पूर्व भारतीय क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। उन्होंने शनिवार को सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी। उन्होंने बताया कि उनके परिवार में बाकी सभी लोगों की रिपोर्ट निगेटिव आई है। सचिन ने बताया कि मैं लगातार टेस्ट करा रहा था और कोरोना से बचने के लिए सभी कदम भी उठा रहा था। हालांकि, हल्के लक्षण के बाद आज मैं कोरोना पॉजिटिव पाया गया हूं। उन्होंने बताया कि मैंने खुद को होम क्वारैंटाइन कर लिया है। डॉक्टरों के निर्देशों का पालन कर रहा हूं।

हाल ही में रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में खेले थे सचिन

सचिन ने 7 से 21 मार्च के बीच रायपुर में हुई रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में हिस्सा लिया था। उन्होंने टूर्नामेंट में इंडिया लीजेंड्स की कप्तानी की थी। उनकी कप्तानी में इंडिया लीजेंड्स चैम्पियन भी बनी। मैच से पहले हर खिलाड़ियों का कोरोना का टेस्ट किया जाता था। सचिन ने इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया था।

7 से 21 मार्च के बीच रायपुर में हुई रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में सचिन की कप्तानी में इंडिया लीजेंड्स ने श्रीलंका लीजेंड्स को हराकर खिताब पर कब्जा जमाया।
7 से 21 मार्च के बीच रायपुर में हुई रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में सचिन की कप्तानी में इंडिया लीजेंड्स ने श्रीलंका लीजेंड्स को हराकर खिताब पर कब्जा जमाया।
इस टीम में हरभजन सिंह और इरफान पठान जैसे खिलाड़ी भी शामिल थे, जो इग्लैंड के साथ चल रही मौजूदा इंटरनेशनल वनडे सीरीज में कमेंट्री भी कर रहे हैं।

रायपुर में रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के फाइनल मैच में श्रीलंका को हराने के बाद टीम के साथियों के साथ जीत की खुशी मनाते हुए।

टेस्ट और वनडे में 15 हजार से ज्यादा रन बनाए हैं

सचिन ने भारत के लिए 463 वनडे मैचों में 44.03 की औसत से 18426 रन बनाए हैं। जबकि 200 टेस्ट मैचों में 53.79 की औसत से 15921 रन बनाए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.