National/International

जम्मू: गुलाम नबी आजाद का पुतला जलाने वाले कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर कार्रवाई की उठी मांग

जम्मू में गांधी ग्लोबल फैमिली के बैनर तले कांग्रेस के जी 23 नेताओं के जमा होने पर उठा बवाल के बाद गुलाम नबी आजाद का पुतला जलाया गया. जिसके बाद अब प्रदेश कांग्रेस के नेताओं ने पुतला जलाने वाले नेताओं को पार्टी से बाहर करने की मांग की.

जम्मू: शनिवार को जम्मू में गांधी ग्लोबल फैमिली के बैनर तले कांग्रेस के जी 23 नेताओं के जमा होने पर उठा बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा है. इस बवाल के बाद जम्मू में मंगलवार को गुलाम नबी आजाद का पुतला जलाया गया और अब बुधवार को प्रदेश कांग्रेस के नेताओं ने पुतला जलाने वाले नेताओं को पार्टी से बाहर करने की मांग की.

शनिवार को जम्मू में जुटे कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं ने जम्मू में गांधी ग्लोबल फैमिली के मंच से कांग्रेस आलाकमान पर कहीं तीखे हमले किए थे. मंगलवार को जीते इसके इन नेताओं के आलाकमान पर किए गए इन हमलो के विरोध में कुछ कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने गुलाम नबी आजाद का पुतला फूंका.

वही अब कांग्रेस के कुछ वरिष्ठ नेता जम्मू में आजाद के समर्थन में खुलकर सामने आए. बुधवार को प्रदेश कांग्रेस के सुरनकोट से पूर्व विधायक चौधरी मोहम्मद अकरम और पूर्व एमएलसी जहांगीर मीर मीडिया के सामने आए. इन दोनों नेताओं ने आरोप लगाया कि आजाद के खिलाफ जो प्रदर्शन हुआ उसकी अगुवाई कांग्रेस के नेता नहीं कर रहे थे. उनके मुताबिक इसकी अगुवाई करने वाले शाहनवाज चौधरी पहले से ही कांग्रेस के खिलाफ काम कर रहे हैं और उन्हें शो कॉज नोटिस भी भेज दिया गया है.

इन नेताओं ने उम्मीद जताई कि आधार के खिलाफ प्रदर्शन करने के बाद जल्द ही जहानाबाद चौधरी को पार्टी से बाहर का रास्ता दिखाया जाएगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published.