National/International

योगी आदित्यनाथ का ममता पर ताबड़तोड़ हमला, कहा- हिंदुओं पर अत्याचार बर्दाश्त नहीं

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में परचम लहराने के लिये मुख्यतः बीजेपी और टीएमसी में आर-पार की लड़ाई चरम पर पहुंच गई है। इसी कड़ी में उत्तरप्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने आज मालदा में एक चुनावी सभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने हिंदुत्व के एजेंडे को सामने रखते हुए सीएम ममता बनर्जी को घेरा।

बता दें कि पश्चिम बंगाल में ठीक विधानसभा चुनाव की घोषणा के बाद से ही बीजेपी और टीएमसी एक-दूसरे पर नित्य प्रहार कर रहे है। योगी आदित्यनाथ ने जय श्री राम पर ममता के आपत्ति की घोर निंदा की। उन्होंने कहा कि बंगाल हमेशा से सांस्कृतिक राष्ट्रवाद का रास्ता देश को दिखाती रही है। लेकिन आज उसी बंगाल में जय श्री राम पर आपत्ति, गो हत्या और गो तस्करी को खुलेआम होने देना साबित करता है कि बंगाल में हिंदुओं को जानबूझकर अपमानित किया जा रहा है।उन्होंने दावा किया कि ममता के दुर्गा पूजा पर रोक और मुहर्रम के लिये जुलुस की अनुमति देने से हिंदुओं में आक्रोश है। उन्होंने कहा कि ममता सरकार का जाना तय है। तो वहीं बीजेपी सरकरा निश्चित ही बनेगी।

मालूम हो कि योगी आदित्यनाथ ने अपने प्रचार के दौरान हिंदुत्व के एजेंडे को टॉप पर रखते हुए चुनावी संदेश देने की कोशिश की है। वहीं उन्होंने सीएए के माध्यम से पड़ोसी देशों के हिंदु,सिख,बोद्ध और ईसाई समुदाय को जिस तरह से नागरिकता देने का काम पीएम नरेंद्र मोदी ने ऐलान किया है,वो स्वागत योग्य है। योगी आदित्यनाथ ने कहा कि ममता को घुसपैठियों के देश में घुसने पर कोई आपत्ति नहीं है। लेकिन पाकिस्तान,बांग्लादेश में अल्पसंख्यक समुदायों के प्रताड़ना पर गहरी चुप्पी धारण कर लेते है। उन्होंने कहा कि समय आ गया है कि ममता बनर्जी सरकार को उखाड़ फेंके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *