Entertainment

राखी ने शेयर की पाकिस्तान के झंडे के साथ फोटो, ट्रोल होने पर बोलीं सब पाकिस्तानी बुरे नहीं

बॉलीवुड डेस्क. राखी सावंत इन दिनों कुल्लू मनाली में फिल्म धारा 370 की शूटिंग कर रही हैं। वे एक पाकिस्तानी डांसर के रोल में हैं। फिल्म कश्मीरी पंडितों और जिहादियों पर आधारित है। फिल्म के सेट से राखी ने कुछ वीडियो और फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर किए, जिसमें वे पाकिस्तानी झंडे के साथ नजर आ रही हैं। इन फोटोज पर ट्रोल होने के बाद उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया, जिसमें उन्होंने फिल्म और अपने किरदार के बारे में बताया है।

कश्मीर समस्या पर बन रही है फिल्म
मनाली के आसपास फिल्म के सीन फिल्माए जा रहे हैं। इसके लिए बाकायदा मनाली के 15 मील को पीओके बनाया गया है। इसमें एक तरफ पाकिस्तान और दूसरी तरफ हिन्दुस्तान दिखाया गया है। फिल्म की शूटिंंग के लिए यहां पाकिस्तानी झंडा भी फहराया गया है। शूट के बाद राखी ने इसी झंडे के साथ फोटो शेयर की तो सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल किया गया। जिसके बाद अपनी सफाई में उन्होंने एक और वीडियो जारी किया।

धारा-370 में कश्मीर की समस्या को उठाया गया है।इस फिल्म में कश्मीर के नौजवान और बच्चों को किस तरह आतंकवादी बनाया जाता है, इसे दिखाया जाएगा। फिल्म में हिंदू लड़के और मुस्लिम लड़की की प्रेम कहानी को भी दिखाया जाएगा। मुख्य भूमिका में हितेज तेजवानी और अंजी निभा रही हैं।इससे पहले उत्तरकाशी में भी फिल्म के कुछ सीन फिल्माए जा चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *