Entertainment

मलाइका से शादी की खबरों पर बोले अर्जुन कपूर, मैं अभी शादी नहीं कर रहा

बॉलीवुड डेस्क. पिछले कई दिनों से अर्जुन कपूर और मलाइका अरोरा की शादी की ख़बरें सुनने को मिल रही हैं। शादी से जुड़ी डेट्स, डेस्टिनेशन तय करने की ख़बरें भी आ चुकी हैं। पहले कहा गया था कि अर्जुन-मलाइका 19 अप्रैल को शादी करने जा रहे हैं लेकिन ऐसा नहीं हुआ।अब इस कपल के जून में शादी करने की अफवाहें हैं। इस बारे में अर्जुन कपूर ने मीडिया इंटरव्यू में बात की है।

इस इंटरव्यू में जब अर्जुन से पूछा गया कि मलाइका और आपने अब तक अपने रिलेशनशिप स्टेटस का खुलासा नहीं किया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक आप इस साल शादी करने वाले हैं। इस सवाल के जवाब में अर्जुन ने मजाक में कहा-ज्यादातर पुरुष शादी के बाद गंजे होते हैं, पहले नहीं। सीरियस नोट पर बात करूं तो मैं शादी नहीं कर रहा, मैंने कभी किसी से कुछ छुपाया नहीं लेकिन मेरी पर्सनल लाइफ भी सम्मान की हक़दार है। मैं खुश हूं, मेरे लिए ये बड़ी बात है। मैं इसमें और कुछ नहीं जोड़ना चाहता। मेरी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ मुझे रात में सुकून से सोने की वजह देती हैं और मैं इसे ऐसे ही बरक़रार रखना चाहता हूं।वहीं, अर्जुन 33 साल के हैं।
दरअसल, ढाई साल पहले अरबाज खान के साथ शादी टूटने के बाद मलाइका और अर्जुन के रिलेशन में होने की चर्चा आम हो गई हैं। दोनों कुछ दिनों पहले मालदीव में छुटि्टयां मनाकर भी लौटे थे। मलाइका 45 साल की हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.