Entertainment

फैनी तूफान पीड़ितों के लिए अक्षय कुमार ने दान किए 1 करोड़ रुपए, सीएम राहत कोष में जमा कराई राशि

बॉलीवुड डेस्क. अक्षय कुमार इन दिनों नागरिकता विवाद को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। लोग उन्हें कनाडियन नागरिकता को लेकर ट्रोल कर रहे हैं। लेकिन वो इन सभी बातों को दरकिनार करते हुए फैनी तूफान पीड़ितों के लिए आगे आए हैं। उन्होंने पीड़ितों के लिए सीएम राहत कोष में 1 करोड़ रुपए दान किए हैं।
चैन्नई और केरल बाढ़ पीड़ितों की कर चुके हैं मदद
हिंदुस्तान टाइम्स अखबार की एक रिपोर्ट के मुताबिक ओडिशा के मुख्यमंत्री कोष में ये राशि जमा कराई गई है। अखबार ने ओडीशा के सीएम ऑफिस से संपर्क करने की कोई कोशिश की है। लेकिन फिलहाल सीएम ऑफिस ने इस पर कोई जवाब नहीं दिया है।इससे पहले चैन्नई और केरल में आई बाढ़ के वक्त भी अक्षय आगे आए थे। चैन्नई बाढ़ के दौरान उन्होंने 1 करोड़ रुपए दान किए थे। वहीं केरल में बाढ़ के वक्त उन्होंने मोटी रकम दान की थी। इतना ही नहीं अक्षय शहीदों के लिए भी दान दे चुके हैं। उन्होंने पुलवामा में शहीद हुए जवानों के घरवालों के लिए मदद पहुंचाई थी।
सेना के लिए भी आगे रहते हैं अक्षय
अक्षय ने पुलवामा हमले में शहीद हुए जीत राम गुर्जर की पत्नी सुदंरी देवी को 15 लाख रुपए की आर्थिक मदद की थी। इसके लिए जीत के छोटे भाई ने उन्हें शुक्रिया अदा किया था। अक्षय ने भारत सरकार के साथ मिलकर ‘भारत के वीर पुत्र’ एप की शुरुआत की है। इस एप के जरिए देश का कोई भी नागरिक 1 रुपए से लेकर अपनी जेब के मुताबिक दान कर सकता है। ये रकम शहीदों के परिवार और सेना की मदद के लिए इस्तेमाल की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.