Entertainment

एमी जैक्सन ने की ब्वॉयफ्रेंड से सगाई, 36 दिन पहले सोशल मीडिया पर अनाउंस की थी प्रेग्नेंसी

एमी पिछले साल अक्षय कुमार और रजनीकांत की 2.0 में नजर आई थीं।
बॉलीवुड डेस्क. बॉलीवुड एक्ट्रेस एमी जैक्सन ने अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड जॉर्ज पैनियोतो से लंदन में सगाई कर ली है। इस सगाई में एमी और जॉर्ज के करीबियों ने हिस्सा लिया। सगाई की तस्वीरें एमी ने इन्स्टाग्राम पर शेयर की हैं जिनमें वह थाई स्लिट मोनोक्रोम ड्रेस में और जॉर्ज व्हाइट सूट में नजर आ रहे हैं।

प्रेग्नेंट हैं एमी: 27 साल की एमी शादी से पहले प्रेग्नेंट हैं। उन्होंने इसी साल 31 मार्च को अपनी प्रेग्नेंसी का खुलासा सोशल मीडिया पर किया था। इन्स्टाग्राम पर जानकारी देते हुए एमी ने एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था-‘मैं अपने घर की छत पर खड़े होकर चिल्लाना चाहती थी और मदर्स डे (31 मार्च को इंग्लैंड में मदर्स डे सेलिब्रेट किया जाता है) पर मुझे ये मौका मिला। मैं हमेशा से इस दुनिया में निश्चल और पवित्र प्रेम को महत्व देती हूं। हम तुमसे मिलने का और इंतजार नहीं कर सकते हमारे तुला राशि के बच्चे।’
अगले साल कर सकते हैं शादी: ये जॉर्ज और एमी का पहला बच्चा है। दोनों अगले साल ग्रीस में शादी करने की योजना बना रहे हैं। जॉर्ज और एमी पिछले चार साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। एमी जैक्सन और जॉर्ज की पहली मुलाकात साल 2015 में एक फ्रेंड के जरिए लंदन में हुई। इसके बाद दोनों का रिश्ता शुरू हुआ। जॉर्ज एबिलिटी ग्रुप के फाउंडर एंड्रियास पैनियोतो के बेटे हैं। जॉर्ज और उनकी फैमिली हिल्टन, पार्क प्लाजा, डबल ट्री जैसे होटल्स की मालिक हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.