Entertainment

मीशा शफी ने अली जफर से माफी की मांग की, कहा-झूठ के दम पर खारिज कराया सेक्शुअल हैरेसमेंट का आरोप

बॉलीवुड डेस्क. पाकिस्तानी सिंगर अली जफर पर लगे सेक्शुअल हैरेसमेंट के आरोप को पिछले दिनों लाहौर कोर्ट ने खारिज कर दिया था। खुद अली ने इस बात की जानकारी ट्विटर पर शेयर करते हुए आरोप लगाने वाली एक्ट्रेस मीशा शफी को कोर्ट में घसीटने की बात कही थी। दरअसल, पिछले साल #MeToo कैंपेन के तहत मीशा ने जफर पर सेक्शुअल हैरेसमेंट का आरोप लगाया था।
अली ने दी थी केस खारिज होने की जानकारी: अली ने ट्विटर पोस्ट में लिखा था, मेरे खिलाफ मीशा शफी के केस को कोर्ट ने खारिज कर दिया है। कोर्ट में उसके खिलाफ केस मेरी ओर से दायर किया गया है, जिसमें उनकी ओर से लगाए गए झूठे आरोपों की वजह से हुई मानहानि पर मुआवजे की मांग की गई है, अब वे इससे दूर भाग रही हैं।
मीशा ने की अली से माफी की मांग: मीशा की लीगल टीम की सदस्य ने ट्विटर पर ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी करते हुए कहा-मीशा ने कोर्ट को हर मोर्चे पर जांच में अपना सहयोग दिया, उन्होंने अली ज़फर के खिलाफ कभी झूठ नहीं बोला इसलिए कोर्ट उन्हें मानहानि का दोषी नहीं ठहरा सकती। यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि अली ने अपने गलत बयानों के बल पर निर्दोष साबित हो गए। मीशा ने अब भी हार नहीं मानी है और वह इस मामले में न्याय मांगने के लिए चुप नहीं बैठेंगी। अली को अपनी करनी का फल भुगतना ही होगा और उन्हें पब्लिक के सामने मीशा और और अन्य महिलाओं से माफी मांगनी पड़ेगी। अप्रैल 2018 में कई पाकिस्तानी महिलाओं ने सेक्सुअल हरैसमेंट के आरोप लगाए थे जिनमें मीशा का नाम भी शामिल था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.