Entertainment

अमिताभ ने सोशल मीडिया को नई पीढ़ी का एटम बम बताया, लिखा- इसके पास किसी को भी घुटने पर लाने की क्षमता

बॉलीवुड डेस्क. अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया को नई पीढ़ी के लिए एटम बम मानते हैं। अमिताभ सोशल नेटवर्किग साइट ट्विटर ,फेसबुक और इंस्ट्राग्राम पर काफी सक्रिय हैं। वो ब्लॉग पर भी काफी एक्टिव रहते हैं। उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया नई पीढ़ी का एटम बम है क्योंकि इसके माध्यम से यूजर्स अपने विचार रख सकते हैं और उनके पास किसी भी विषय पर अपने दृष्टिकोण को रखने की क्षमता है, चाहे वो राजनीतिक हो या कुछ और।
ब्लॉग के जरिए रखे सोशल मीडिया को लेकर विचार
सोशल मीडिया को लेकर अमिताभ बच्चन ने अपने विचार अपने ब्लॉग के जरिए साझा किए। वो लिखते हैं- ‘सोशल मीडिया आधुनिक पीढ़ी का एटम बम है। इसके पास दुश्मनों के प्रति ठंडी प्रतिक्रिया जाहिर करने की क्षमता है और यह उन्हें घुटनों के बल मांफी मांगने पर ला सकता है। दुनिया में सात अरब करोड़ से ज्यादा लोगों के पास यह क्षमता है कि वो राजनीतिक या किसी अन्य मुद्दे को लेकर अपनी राय जाहिर कर सकते हैं।’
फिल्म ब्रह्मास्त्र में आएंगे नजर
अमिताभ बच्चन ने की सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। ट्विटर हैंडल पर उनके 3.69 करोड़ फॉलोअर्स हैं। इंस्टाग्राम पर उनके 1.26 करड़ और फोसबुक पर उन्हें 3 करोड़ लोग फॉलो करते हैं।
उनके वर्क फ्रंट की बात करे तो वो अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगे। इस फिल्म में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, मौनी रॉय मुख्य रोल में हैं। ये फिल्म इस साल 20 दिसंबर को रिलीज होगी। इसके अलावा वो झुंड और 2 तेलुगु फिल्मों की शूटिंग भी कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.