Entertainment

कांस में जाने की तैयारी में जुटी हिना खान, ड्रेसिंग और पर्सनालिटी ग्रूमिंग पर दे रहीं ध्यान

टीवी डेस्क. कसौटी जिंदगी के-2 में कोमोलिका का रोल निभा रहीं हिना खान इन दिनों अपनी पर्सनालिटी और ड्रेसिंग को निखारने में लगी हैं। इसकी वजह है कांन्स फिल्म फेस्टिवल, जहां वे रेड कारपेट पर चलती नजर आएंगी। यह फेस्टिवल 14 से 25 मई तक फ्रांस में होने वाला है। जहां हिना की आने वाली फिल्म ‘लाइंस’ का फर्स्ट लुक इस फिल्म फेस्टिवल में दिखाया जाएगा।
फाइनल कर रहीं लुक्स : हिना से जुड़े एक सूत्र ने बताया- इन दिनों हिना अपने डिजाइनर के साथ घंटों बैठकर अपने रेड कारपेट लुक्स को फाइनल करने में लगी हैं। ये पहला मौका है जब हिना कांस फिल्म फेस्टिवल में करने जा रही हैं। इस मौके पर अपने जलवे बिखेरने का वे एक भी मौका छोड़ना नहीं चाहती हैं।

हिना मान रहीं गोल्डन चांस : उनका उद्देश्य है की वे वह दुनिया भर से आए फ़िल्मी पर्सनालिटीज से मिलें और कुछ बातचीत करें। जाहिर है वे इस सुनहरे अवसर का सही इस्तेमाल करना चाहती हैं। न सिर्फ अपने कपड़ों बल्कि हिना अपनी पर्सनालिटी ग्रूम करने पर भी काफी ध्यान दे रही हैं। वे अपनी पहली ही फिल्म के टीजर वहा लाॅन्च होने पर काफी खुश हैं।
ये है लाइंस की कहानी की पृष्ठभूमि : बात अगर फिल्म लाइंस की करें, तो यह कारगिल युद्ध के समय की कहानी हैं जो LOC के दोनों तरफ रहने वाले लोगों पर आधारित है। यह एक ट्रैजिक लव स्टोरी हैं जिसे निर्देशक हुसैन खान ने डायरेक्ट किया है। इस फिल्म में फरीदा जलाल भी एक अहम किरदार में नजर आएंगी।
शो को कहेंगी अलविदा : इन दिनों, हिना एकता कपूर की सीरियल कसौटी ज़िंदगी के में कोमोलिका का किरदार निभाते हुए नजर आ रही हैं। लेकिन फिल्म के लिए फ्रैंच रिवेरा जाने के लिए वे और उनकी पूरी टीम काफी उत्साहित है। इसलिए वे शो से जल्द ही विदा ले सकती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.