Entertainment

जाह्नवी कपूर की फिल्म कारगिल गर्ल को डिफेंस मिनिस्ट्री ने नहीं दिया क्लियरेंस,विक्रम बत्रा को दिखाई हरी झंडी

 

बॉलीवुड डेस्क. फिल्म उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक की सक्सेस के बाद बॉलीवुड सेना पर आधारित और फिल्में बना रहा है। मेकर्स ने कैप्टन विक्रम बत्रा और विग कमांडर गुंजन सक्सेना पर फोकस रखते हुए इन पर बायोपिक बनाने शुरू कर दी है। विक्रम बत्रा की बायोपिक में सिद्धार्थ मल्होत्रा लीड रोल में हैं। वहीं जाह्नवी कपूर गुंजन सक्सेना के रूप में नजर आएंगी। मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट के मुताबिक विक्रम बत्रा की बायोपिक शेर शाह को डिफेंस मिनिस्ट्री ने हरी झंडी दे दी है। लेकिन जाह्नवी की कारगिल गर्ल को डिफेंस मिनिस्ट्री ने क्लियरेंस नहीं दिया है। इसी वजह से अभी तक फिल्म की औपचारिक घोषणा नहीं हो पाई है।
गुंजन को मिल चुका है शौर्य चक्र
गुंजन सक्सेना ने 1999 में हुए कार्गिल युद्ध में IAF विमान उड़ाया था। ये पहली बार था जब किसी महिला पायलेट ने युद्ध के मैदान में फाइटर प्लेन उड़ाया था। बहादुरी के लिए उन्हें शौर्य चक्र से सम्मानित किया गया था। फिल्म में जाह्नवी गुंजन के किरदार में हैं। अंगद बेदी उनके भाई और पंकज त्रिपाठी पिता के रोल में नजर आएंगे। फिल्म की शूटिंग लखनऊ में चल रही है। फिल्म की शूटिंग फरवरी से चल रही है। फिल्म के निर्माता करण जौहर हैं।
मई में चंडीगढ़ में होगी शेर शाह की शूटिंग
वहीं विक्रम बत्रा बायोपिक के सहनिर्माता शब्बीर बॉक्सवाला ने बताया कि जब भी आप सेना या सेना के किसी अफसर पर फिल्म बनाते है तो परिवार के साथ-साथ डिफेंस मिनिस्ट्री भी इसे जांचती है और जब तक वो इसे पास ना कर दे आप इस पर काम नहीं कर सकते हैं। हमारी फिल्म से जुड़े सभी जरूरी कागजात हमने मिनिस्ट्री में जमा करा दिए थे। अब जब मंत्रालय ने इसे पास कर दिया तो हम मई महीने से चंडीगढ़ में इसके दूसरे शेड्यूल की शुरू करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *