Entertainment

प्रियंका चोपड़ा के घर आया नया मेहमान, बहन परिणीति चोपड़ा ने रखा नाम

बॉलीवुड की देसी गर्ल भाई भारत लौट आई हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिर वो अपने भाई सिद्धार्थ चोपड़ा की शादी के लिए भारत आई हैं। फिलहाल प्रियंका परिवार के साथ टाइम स्पेंड कर रही हैं और इसी बीच प्रियंका ने उनके घर में आए नए मेहमान की जानकारी भी दी। दरअसल, प्रियंका ने इंस्टाग्राम पर ये बताया कि उनके घर नया पपी(कुत्ते का बच्चा) आया है जिसका नाम बैली चोपड़ा है।
वहीं परिणीति ने भी प्रियंका और पपी के साथ फोटो शेयर कर बताया कि उन्होंने इस पपी का नाम रखा है। परिणीति ने लिखा, ‘बैली से मिलें और किसी भी पंजाबी परिवार की तरह मैंने (बैली की आंटी ने) इसका नाम रखा है।’

पिछले कुछ दिनों प्रियंका के प्रेग्नेंसी की खबरें आ रही थीं। लेकिन जब कुछ दिनों पहले इन खबरों पर निक ने कहा था, ‘हम अभी इस मामले पर अपना टाइम ले रहे हैं।’ निक ने इस दौरान प्रियंका और अपने भाई की मंगेतर सोफी टर्नर की बॉन्डिंग को लेकर भी बात की। निक ने कहा कि यह शानदार अनुभुति है। मतलब, यह एक सपने की तरह है कि जिस तरह हम भाइयों में जुड़ाव है, वैसा ही जुड़ाव हम भाइयों की पत्नियों और मंगेतर के बीच भी है। प्रियंका की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वो जल्द ही फिल्म ‘द स्काय इज पिंक’ में नजर आने वाली हैं जिसे सोनाली बोस द्वारा निर्देशित किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.