Entertainment

विवादों के बीच पूरी हुई महेश्वर में शूटिंग, सलमान की फोटो को मिले 10 लाख से ज्यादा लाइक्स

बॉलीवुड डेस्क. सलमान स्टारर इस फिल्म दबंग 3 की शूटिंग मध्य प्रदेश के महेश्वर में पूरी हुई। सलमान ने अपने इंस्टाग्राम पर चुलबुल पांडे का फर्स्ट लुक शेयर किया। हर बार की तरह वो इस बार भी मूंछ में नजर आ रहे हैं। इन फोटोज को अब तक 10 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक कर लिया है। इससे मालूम हो रहा है कि फैंस सलमान को एक बार फिर चुलबुल पांडे के रूप में देखने को बेकरार हैं।

दबंग फ्रेंचाइजी की ये तीसरी फिल्म है। पहली फिल्म दबंग 2010 और दबंग 2, 2012 में आई थी। सलमान के भाई अरबाज खान तीनों फिल्मों के निर्माता हैं। दबंग 3 में सलमान के अपोजिट सोनाक्षी सिन्हा है। सोनाक्षी पहली 2 फिल्मों का भी हिस्सा रही हैं। इसके अलावा साउथ फिल्मों के मशहूर अभिनेता सुदीप फिल्म में विलेन के रूप में दिखाई देंगे।
विवाद के बीच पूरी की महेश्वर शेड्यूल की शूटिंग

शूटिंग के दौरान शिवलिंग के ऊपर तखत रखने पर विवाद हुआ।मामले ने तूल पकड़ा तो सलमान को सफाई देने आए। उन्होंने कहा कि शिवलिंग के ऊपर तखत इसलिए रखा ताकि उसे कोई नुकसान न पहुंचे। इसके बाद सेट पर सुरक्षा बढ़ा दी गई थी।

साधु-संतों की वेशभूषा पर भी आपत्ति जताई

वहीं टाइटल ट्रैक में साधु-संतों की वेशभूषा में सह कलाकारों के साथ डांस किया। साधु बने कलाकारों पर नर्मदा में डुबकी लगाने के दृश्य फिल्माए गए। इसका स्थानीय लोगों ने विरोध किया। इनका कहना है कि साधू-संतों को इस तरह से दिखाना हमारी संस्कृति की गलत तस्वीर पेश करना है।

प्राचीन स्मारक से छेड़छाड़ पर मिला नोटिस

इसके बाद मेकर्स पर मांडू के जल महल परिसर में प्राचीन स्मारक से छेड़छाड़ और बिना मंजूरी के पुरातत्व साइट पर निर्माण करने का आरोप लगा। पुरातत्व विभाग ने नाराजगी जताते हुए फिल्म कंपनी मेसर्स ड्रीम वर्ल्ड मूवीज एंड प्रोडक्शन को कलेक्टर के माध्यम से कहा है कि अगर तुरंत शूटिंग स्थल पर किए निर्माण हटाने के आदेश दिए और ASI ने प्रोडक्शन टीम को नोटिस जारी कर जवाब मांगा ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.