Entertainment

रजनीकांत की फिल्म दरबार का पोस्टर रिलीज, अक्षय ने भी शेयर किया ब्लैंक में स्पेशल सॉन्ग का फोटो

बॉलीवुड डेस्क. रजनीकांत की फिल्म दरबार का फर्स्ट लुक रिलीज कर दिया गया है। इस फिल्म में वो एक सख्त पुलिस ऑफिसर के रोल में नजर आएंगे। पोस्टर में रजनीकांत बड़ी सी मुस्कान के साथ काला चश्मा लगाए नजर आ रहे है। उनके पीछे से पुलिस डिपार्टमेंट का प्रतिनिधित्व करने वाली कई चीजें दिखाई दे रहीं हैं। साथ ही गेटवे ऑफ इंडिया भी नजर आ रहा है। फिल्म का निर्देशन एआर मुरुगदास ने किया है। मुरुगदास ने फिल्म का पोस्टर अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया।

सिंबा की याद दिला रहा है दरबार का पोस्टर

ये फिल्म 10 जनवरी 2020 को रिलीज होगी। इसका पोस्टर रणवीर सिंह की सिंबा की तरह लग रहा है। सिंबा में रणवीर भी पुलिस वाले का रोल करते नजर आए थे और उनका किरदार दर्शकों को काफी पसंद आया था। फिल्म दरबार की बात करें तो इसका नाम पहले थलाइवर 167 रखा गया था लेकिन बाद में इसे बदल दिया गया। वहीं फिल्म में नयनतारा रजनीकांत के अपोजिट हैं। दोनों की ये चौथी फिल्म है। इससे पहले ये दोनों फिल्म चंद्रमुखी, कुसेलन और शिवाजी में एक साथ नजर आ चुके हैं।

अक्षय कुमार ने शेयर किया ब्लैंक के गाने का फर्स्ट लुक

अक्षय कुमार अपने साले करण कपाड़िया (ट्विंकल के कजिन) की डेब्यू फिल्म ब्लैंक में एक स्पेशल सॉन्ग करते नजर आएंगे। मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट के मुताबिक अक्षय ने इस गाने की शूटिंग पूरी कर ली है। अक्षय ने इस सॉन्ग की एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इसमें अक्षय के साथ करण भी दिखाई दे रहे हैं। फोटो शेयर करते हुए अक्षय ने लिखा है- ‘क्या आप तैयार हैं?? मैं कुछ खास लेकर आ रहा हूं।’

सुसाइड बॉम्बर की है कहानी

फिल्म ब्लैंक एक सुसाइड बॉम्बर की कहानी है। इस फिल्म में करण के साथ सनी देओल मुख्य भूमिका में हैं। इसका ट्रेलर रिलीज किया जा चुका हैं। ये फिल्म अगले महीने रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *