Entertainment

बॉलीवुड अभिनेत्री और श्रीलंकाई ब्यूटी जैकलीन फर्नांडिस अब हॉलीवुड में दिखाएंगी अदाकारी का जलवा

मुंबई । श्रीलंकाई ब्यूटी के नाम से मशहूर बॉलीवुड की हसीन अदाकारा जैकलीन फर्नांडिस ने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अपने अभिनय का जलवा तो दिखाया ही अब वह जल्दी ही हॉलीवुड की एक बड़े बजट की फिल्म का हिस्सा होने वाली हैं, यानी जैकलीन हॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। हॉलीवुड फिल्मों में काम करने और मिलने को लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस और एक्टर में एक क्रेज रहता है। जैकलीन से पहले दीपिका पादुकोण, प्रियंका चोपड़ा और इरफान खान भी हॉलीवुड में अपना जौहर दिखा चुके हैं।
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जैकलीन फर्नांडिस को हॉलीवुड मूवी में एक्शन सीन्स करने का मौका मिलने वाला है। इसके अलावा उनका बोल्ड अवतार भी दिखेगा। कहा जा रहा है कि उनका डेब्यू काफी स्टाइलिश और जोरदार होने वाला है। पहली ही फिल्म में उन्हें ताबड़तोड़ एक्शन कर अपने आप को साबित करना पड़ेगा। खबर है कि एक्ट्रेस ने इस हॉलीवुड फिल्म के लिए तैयारी भी शुरू कर दी है। वे एक्शन सीन्स के लिए स्पेशल ट्रेनिंग ले रही हैं। हालांकि एक्ट्रेस के हॉलीवुड डेब्यू और फिल्म को लेकर औपचारिक ऐलान नहीं की गई है, लेकिन माना जा रहा है कि इसी साल गर्मी में कुछ बड़ा ऐलान हो सकता है।
श्रीलंका में जन्मी जैकलीन फर्नांडीस बॉलीवुड फिल्मों का जाना पहचाना नाम बन चुकी हैं। जैकलीन 2006 में श्रीलंका की मिस यूनिवर्स रह चुकी है। एक बार मीडिया से बात करते हुए जैकलीन ने बताया था कि बचपन से ही हॉलीवुड स्टार बनने का सपना देखती थी। जैकलीन इंडिया में मॉडलिंग करने के लिए आई थी लेकिन फिल्म ‘अलादीन’ के लिए ऑडिशन दिया और सेलेक्ट हो गईं। वर्कफ्रंट की बात करें तो जैकलीन फर्नांडीस इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘रामसेतु’ की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म में बॉलीवुड खिलाड़ी अक्षय कुमार उनके साथ लीड रोल प्ले कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.