Entertainment

धर्मेंद्र के घर में कोरोना वायरस की दस्तक, एक्टर के स्टाफ के 3 लोग कोविड-19 पॉजिटिव

मुंबई. कोरोना वायरस (Corona Virus) के मामले एक बार फिर से तेजी से बढ़ते जा रहे हैं. लगातार बढ़ते मामलों ने एक बार फिर से न सिर्फ लोगों की बल्कि सरकार की परेशनी को बढ़ा दिया है. हाल ही में बॉलीवुड एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) के पॉजिटिव होने की खबर सामने आने के बाद अब धर्मेंद्र (Dharmendra) के घर में कोरोना वायरस ने दस्तक दे दी है. एक्टर के घर में तीन स्टाफ के लोग कोविड 19 पॉजिटिव पाए गए हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स ने मुताबिक, सभी पॉजिटिव कर्मचारी क्वारंटाइन हैं और डॉक्टर की देखरेख में हैं. कयास लगाए जा रहे हैं कि सभी जल्द स्वस्थ हो जाएंगे. धर्मेंद्र (Dharmendra) और उनका परिवार कोरोना के मद्देनजर सभी सावधानी बरत रहा हैं. धर्मेंद्र पिछले कुछ महीनों से अपने लोनावला स्थित फार्महाउस पर रह रहे थे लेकिन वह अभी मुंबई में हैं.

इस बारे में पूछे जाने पर धर्मेंद्र ने कहा, ‘मैंने अपना वैक्सीनेशन करवा लिया था, मैं ठीक हूं. हालांकि मैंने अपना कोरोना का टेस्ट फिर से करवाया है. शाम तक रिपोर्ट आ जाएगी. धर्मेंद्र ने हाल ही में कोरोना वैक्सीन का डोज लगवाया था. इस मौके पर उन्होंने लोगों से कोरोना की डोज लगवाने और नियमों का पालन करने की भी अपील की थी.

धर्मेंद्र आजकल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है. वह अक्सर खेती-किसानी से जुड़ी पोस्ट शेयर करते है, जिसे काफी पसंद भी किया जाता है.आपको बता दें कि आमिर खान को भी कोरोना हो गया है. प‍िछले कुछ दिनों में रणबीर कपूर, कार्तिक आर्यन और मनोज बाजपेयी जैसे कई बड़े एक्‍टरों को कोरोना हुआ है. आमिर खान के प्रवक्‍ता ने जारी बयान में कहा है कि उन्‍होंने टेस्‍ट की र‍िपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद खुद को घर में ही क्‍वारंटीन कर ल‍िया है. साथ ही वह इस समय सभी न‍ियमों का पालन कर रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.