Entertainment

अपने पति विराट कोहली से ये चीज उधार लेती हैं Anushka, एक्ट्रेस ने खोले राज

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (anushka sharma) और विराट कोहली (virat kohli) के घर खुशियों का माहौल है। 11 जनवरी को एक नन्ही परी को जन्म दिया है और उन्होंने अपनी बेटी का नाम वामिका (vamika) रखा है।

वहीं इन दिनों दोनों अपने पैरेंटहुड को एंजॉय कर रहे हैं। वहीं सभी बेबी की पहली झलक देखने को भी बेकरार हैं। वहीं विराट-अनुष्का हमेशा लाइमलाइट में बने रहते हैं। सोशल मीडिया (social media) पर दोनों आए दिन कपल गोल्स देते हुए नजर आते हैं।

अपने पति विराट से ये कपड़े उधार लेती हैं Anushka
वहीं साल 2019 में वोग मैगजीन को दिए एक इंटरव्यू में अनुष्का ने बताया था कि वो विराट के कपड़े पहनती हूं। अनुष्का ने कहा था कि मैं अकसर विराट की वॉडरोब से कई कपड़े लेती हूं, खासकर उसकी टी-शर्ट्स। कई बार मैं उसकी जैकेट भी पहनती हूं। मैं ऐसा इसलिए भी करती हूं क्योंकि वह मुझे वे कपड़े पहने देख काफी खुश होता है।

अनुष्का ने अपने बेटी की तस्वीर शेयर की थी लेकिन फोटो में बच्चे का चेहरा नजर नहीं आ रहा था। वहीं बेटी की पहली तस्वीर को शेयर करते हुए अनुष्का शर्मा ने कैप्शन में लिखा था कि ‘हम एक साथ प्यार और कृतज्ञता के साथ रहे थे लेकिन इस छोटी सी, वामिका ने इसे बिल्कुल नए स्तर पर ला दिया। आंसू, हंसी, चिंता, आनंद- ये सभी वो इमोशन है जिन्हें हमने एक साथ पल भर में जिया।आप सभी का प्यार और दुआओं के लिए शुक्रिया।’ वहीं अनुष्का द्वारा शेयर की गई बेटी की इस फोटो पर विराट ने लिखा,’मेरी पूरी दुनिया एक फ्रेम में’।

बता दें कि विरुष्का ने पैपराजी को स्पेशल गिफ्ट भी भेजे थे और मेसेज भी भेजा लिखा था जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हुआ। मेसेज में लिखा था कि ‘हम अपनी बेटी की प्राइवेसी को प्रोटेक्ट करना चाहते हैं और इसके लिए हमें आपका सपोर्ट चाहिए. हम हमेशा ध्यान रखते हैं कि आपको आपका कंटेंट मिले, लेकिन प्लीज हम नहीं चाहते कि आप ऐसा कोई कंटेंट शेयर करें जो हमारी बेटी से जुड़ा हो।’

वहीं विराट ने जो पोस्ट शेयर किया था उसमें उन्होंने लिखा था कि हम दोनों को यह बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि आद दोपहर हमारे यहां बेटी हुई है। हम आपके प्यार और मंगलकामनाओं के लिए बहुत आभारी हैं। अनुष्का और हमारी बेटी, दोनों बिलकुल ठीक हैं और हमारा यह सौभाग्य है कि हमें जिंदगी का यह चैप्टर अनुभव करने को मिला। हम जानते हैं कि आप यह जरूर समझेंगे कि इस समय हम सब को थोड़ी प्राइवसी चाहिए होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.