Chhattisgarh

घरेलू विवाद में पत्नी और बच्चों पर किया हमला, फिर घर में फंदा लगाकर दे दी जान

अंतागढ़ में युवक ने की आत्महत्या, मरने से पहले तीनों को अस्पताल में भर्ती कराया
पत्नी और दोनों बेटियों की हालत गंभीर, कांकेर जिला अस्पताल में किया गया रेफर
कांकेर. घरेलू विवाद के चलते बुधवार सुबह पहले एक युवक ने अपनी पत्नी से मारपीट कर दी। इस दौरान जब उसकी बेटियां बचाने के लिए पहुंची तो उनके भी पिटाई की। इसके बाद तीनों को अस्पताल ले जाकर भर्ती कराया और खुद घर लौटने के बाद फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। पड़ोसियों ने उसे फंदे से लटका देखा तो नीचे उतारा। हालांकि, तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। वहीं पत्नी और बच्चों की हालत गंभीर है। उन्हें जिला अस्पताल कांकेर में रेफर किया गया है।
पत्नी पर किया पत्थर से वार, बीच-बचाव के लिए आई बेटियों को भी पीटा
जानकारी के मुताबिक, अंतागढ़ के वार्ड 7 निवासी रवि मानिकपुरी का बुधवार सुबह घरेलू विवाद में पत्नी मधुबाला से झगड़ा हो गया। बात इतनी बढ़ी कि गुस्से में आए रवि ने पत्नी पर पत्थर से वार कर दिया। मां को पिटता देख, उसकी दोनों बेटियां बीच-बचाव करने के लिए आ गईं। इस पर रवि ने उनको भी बुरी से पीटा। इसके चलते तीनों बुरी तरह जख्मी हो गए। यह देखकर रवि सभी को लेकर अंतागढ़ अस्पताल पहुंचा और वहां भर्ती करा दिया।
इसके बाद खुद घर लौट आया। थोड़ी देर में फंदा बनाकर लटक गया। इस दौरान पड़ोसियों की नजर उस पड़ी तो वे दौड़ पड़े। उन्होंने रवि को नीचे उतारा लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। वहीं उसकी पत्नी मधुबाला और दोनों बेटियों की हालत गंभीर बताई जा रही है। तीनों का उपचार चल रहा है। वहीं पुलिस का कहना है कि हालत में सुधार होने के बाद पूछताछ में ही स्थिति स्पष्ट हो सकेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.