Chhattisgarh

चुनाव ड्यूटी में जाते हुए पेड़ से टकराई स्कॉर्पियो, मतदान अधिकारी की मौत, 5 घायल

बलरामपुर से वाड्रफनगर आते हुए स्याही मोड़ पर अनियंत्रित हुआ वाहन
प्रतापपुर विधानसभा के मतदान बूथ 51 पर थी ड्यूटी, हादसे का कारण स्पष्ट नहीं
अंबिकापुर. बलरामपुर जिले में सोमवार दोपहर हुए सड़क हादसे में चुनाव ड्यूटी पर जा रहे पोलिंग अधिकारी की मौत हो गई। जबकि 5 लोग घायल हो गए हैं। गंभीर रुप से घायल मतदानकर्मियों को वाड्रफनगर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि ये सभी लोग स्कॉर्पियो में सवार होकर बलरामपुर से वाड्रफनगर आ रहे थे। इसी दौरान अनियंत्रित हुआ वाहन पेड़ से जा टकराया। हालांकि अभी तक हादसे का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है।
हादसे के बाद गाड़ी में फंसे सवार, सभी घायलों की हालत गंभीर
जानकारी के मुताबिक, पोलिंग पार्टी बलरामपुर से एक स्कार्पियो में सवार होकर जा रही थी। इसमें सवार सभी लोगों की ड्यूटी प्रतापपुर विधानसभा के मतदान बूथ क्रमांक 51 पर लगी थी। स्याही मोड़ के पास दोपहर करीब 1 बजे अचानक स्कार्पियो अनियंत्रित हो गई और सड़क किनारे लगे पेड़ से जा टकराई। हादसा इतना जबरदस्त था कि सभी लोग उसमें फंस गए। इस बीच किसी ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह फंसे हुए लोगों को बाहर निकाला।
इस हादसे में पोलिंग अफसर और प्राथमिक शाशकीय स्कूल तावरपानी जोकापाट ब्लॉक शंकरगढ़ में पदस्थ शिक्षक गणेश राम की मौत हो गई। जबकि वाहन चालक, एक पुलिसकर्मी सहित मतदान दल के 5 लोग घायल हो गए हैं। सभी घायलों की हालत गंभीर है। ऐसे में हादसे का कारण अभी तक पता नहीं चल पाया है। हालांकि माना जा रहा है कि चालक को झपकी आने के चलते स्कॉर्पियो अनियंत्रित हुई होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *