Chhattisgarh

‘मेरे एक वोट से अगर किसानों का कर्जा माफ और बिजली हाफ’ होता है तो मेरा वोट कांग्रेस को, इस स्लोगन ने कांग्रेस को दिलाई जीत- धरमलाल कौशिक

समय दर्शन:- छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की ऐतिहासिक व बड़ी जीत और भाजपा की करारी हार के बाद आज प्रदेश अध्यक्ष धरमलाल कौशिक दिल्ली रवाना हो गए है. पार्टी के आलाकमान को भाजपा की हार की समीक्षा रिपोर्ट सौपेंगे.

इस दौरान मीडिया से चर्चा करते हुए धरमलाल कौशिक ने कहा कि छत्तीसगढ़ की जनता को यह लगा कि मेरे एक वोट से उनका ऋण माफ और बिजली बिल हाफ हो जाएगा. तो इसी विश्वास के साथ जनता ने कांग्रेस को वोट दिया है. इस स्लोगन ने कांग्रेस को जीत दिलाई है. बाद में कौशिक ने इसे महज एक दुर्घटना बताया है.

उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी को लेकर जनता में कोई असन्तुष्टि नहीं थी. वो आज भी भाजपा के प्रति संतुष्ट है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस को कांग्रेस की बातों ने ही जीत दिलाई है. प्रदेश में परिवर्तन का लहर था और हो गया.

बता दें कि छत्तीसगढ़ में कांग्रेस ने 15 साल का वनवास खत्म कर 68 सीटों के साथ एक ऐतिहासिक जीत दर्ज की है. वहीं भाजपा महज 15 सीटों पर ही सिमट कर रह गई. जबकि जोगी कांग्रेस औऱ बसपा ने गठबंधन के बाद सिर्फ 7 सीट ही अपनी ओर खींच पाई.

Leave a Reply

Your email address will not be published.