Chhattisgarh

अमर अग्रवाल का कहना कचरा मैंने किसी राजनीतिक दल को नहीं कहा और लाठीचार्ज के बारे में मुझे शाम को जानकारी हुई

नगरीय प्रशासन मंत्री अमर अग्रवाल का कहना है कि कचरा मैंने किसी राजनीतिक दल को नहीं कहा। काल्पनिक स्टोरी बनाई गई है। आप अख़बार देखिए। मैंने कहा था कि कांग्रेस का कचरा हम साफ़ कर रहे हैं। मेरे कहने का आशय था कि शहर में जो कचरा फैलाया गया है, उसे साफ कर रहे हैं।

मेरे हवाले से जो कहा जा रहा है, वो मैंने कहा ही नहीं है।बिलासपुर प्रकरण को लेकर मंत्री अग्रवाल ने सीएम डॉ. रमन सिंह के दंडाधिकारी जांच का जिक्र करते हुए कहा है कि यदि सही लगता तो जांच की घोषणा ही क्यों करते। किसी के घर में कचरा गिट्टी फेंकना लोकतांत्रिक प्रक्रिया नहीं है। ये नौंवी बार मेरे बंगले आ चुके। विरोध का अधिकार सबको है। विरोध करना चाहिए लोकतंत्र में, लेकिन उसका भी तरीका होता है।शहर विधायक और मंत्री अग्रवाल लाठीचार्ज मसले को लेकर विपक्ष के निशाने पर हैं, लेकिन उनका दावा है कि उन्हें इसकी कोई जानकारी नहीं थी।

लाठीचार्ज की जानकारी उन्हें देर शाम करीब सात बजे मिली।लाठीचार्ज को लेकर उन्होंने कहा कि मुझे पता ही नहीं कि लाठीचार्ज हो गया। कांग्रेस को ऐसा कृत्य नहीं करना चाहिए कि जिससे ये सारी स्थिति पैदा हो। इस मामले में जांच की घोषणा हो चुकी है। अगर सही लगता तो जांच का घोषणा ही क्यों करते। मंत्री अग्रवाल इस बात को काल्पनिक स्टोरी बता रहे हैं, जिसमें उन पर आरोप है कि उन्होंने कांग्रेस को कचरा कहा।

अजीत सिंह ,बिलासपुर समय दर्शन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *