Chhattisgarh

पीएम के  दौरे को लेकर युद्ध स्तर पर तैयारी

रोहित खडतकर /रायपुर। 1 4 जून को प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी होंगे छत्तीसगढ़ दौरे पर ।

इस दौरान वे आई आई टी भिलाई की नीव रखेंगे और भिलाई स्टील प्लांट के एक्सपेंसन का शुभारंभ कर सकते हैं। इस प्रोजेक्ट से भिलाई स्टील प्लांट का उत्पादन करीब 60 फीसदी बढ़ जाएगा साथ ही साथ भिलाई के जयंती स्टेडियम में एक बड़ी जनसभा को संबोधित करेंगे। बताया जा रहा है कि इस जनसभा में करीब 1 लाख से भी ज्यादा लोगों को जुटाने की तैयारी हो रही है।
सूत्रों के मुताबिक रमन सीएम रमन सिंह का दुर्ग की विकास यात्रा हल में ही होना था लेकिन नरेंद्र मोदी के आने की पुष्टि होने पर स्थगित किया गया है साथ ही विकास यात्रा 12 जून को खत्म होगी। इसके तुरंत बाद पीएम मोदी राज्य की कुछ बड़ी और महत्वाकांक्षी योजनाओं को हरी झंडी देंगे। पीएम के इस दौरे को पीएमओ ऑफिस ने हरी झंडी दे दी है।

जगदलपुर से शुरू होने वाली घरेलू विमान सेवा का उद्घाटन भी वो रिमोट का बटन दबाकर करेंगे।

पहले चरण के विकास यात्रा का होगा समापन

सीएम रमन सिंह की विकास यात्रा का समापन कार्यक्रम भी होगा। ये कार्यक्रम पीएम मोदी की मौजूदगी में ही होगा। ध्यान देने वाली बात है कि विकास यात्रा की शुरुआत 12 मई से दंतेवाड़ा से हुई थी। इस यात्रा को केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने हरी झंडी दिया था। अब पहले चरण के इस यात्रा का समापन पीएम मोदी करेंगे। पीएम के  दौरे को लेकर युद्ध स्तर पर तैयारियां शुरू कर दी गई हैं। तैयारी की वजह से जिला प्रशासन ने सभी अफसरों की छुट्टियां निरस्त कर दी गयी हैं।

समय दर्शन
संपादक

9827104452

Leave a Reply

Your email address will not be published.