Chhattisgarh

लग रहा है देश में अब कांग्रेस खोजो यात्रा निकालने की जरूरत – रमन सिंह

कांकेर/रायपुर। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने कर्नाटक के चुनाव में बीजेपी को मिल रही बढ़त पर खुशी जताई है। उन्होंने कहा कि कर्नाटक के रुझान अच्छी खबर है। वहां बीजेपी की सरकार बन रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की स्थिति देखकर लग रहा है कि अब देश में कांग्रेस खोजो यात्रा निकालने की जरूरत है। सीएम रमन सिंह कांकेर में मीडिया से बात कर रहे थे।

-सीएम रमन सिंह चुनाव प्रचार के लिए कर्नाटक भी गए थे। इस दौरान उन्होंने शिकारपुरी सीट पर भी चुनाव प्रचार किया था। इस सीट से भाजपा के सीएम पद के उम्मीदवार येदुरप्पा लगातार बढ़त बनाए हुए हैं। सीएम ने कहा कि कर्नाटक के परिणाम उत्साहजन है।

– सीएम ने कहा कि कांग्रेस के जो हालात हैं, उससे वह पीपीपी मॉडल पर सिमट जाएगी। यानि परिवार, पांडिचेरी और पंजाब। मुख्यमंत्री ने कहा कि देश के 80 फीसदी क्षेत्र से कांग्रेस गायब हो गई है। ऐसा लग रहा है कि अब कांग्रेस खोजो यात्रा निकालने की जरूरत पड़ेगी। सीएम ने कर्नाटक में बीजेपी को मिल रही बहुमत को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदीऔर राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को बधाई दी है।

रायपुर कार्यालय में भी जश्न का माहौल

कर्नाटक के चुनाव में मिली जीत से भाजपा में खुशी की लहर है। इसको लेकर रायपुर बीजेपी के प्रदेश कार्यालय में जश्न की तैयारी शुरू कर दी है। रायपुर स्थित भाजपा कार्यालय एकात्म परिसर में पटाखे और होली के रंग साथ-साथ दिखाई देने लगे हैं। यहां पर मुख्यमंत्री रमन सिंह भी पहुंचने वाले हैं। फिलहाल कार्यालय में प्रदेश अध्यक्ष सहित प्रदेश सरकार के कई मंत्री पहुंच चुके हैं।

नक्सल की राह पर भटके बच्चों को लगाउंगा गले

– विकास यात्रा के तीसरे दिन कांकेर में सीएम रमन सिंह ने कहा कि नक्सलियों ने एक पीढ़ी को बर्बाद कर दिया है। आतंकवाद-नक्सलवाद के खिलाफ बीजेपी की लड़ाई चल रही है। बस्तर में जो बच्चे भटक गए हैं, उन्हें मैं अपने गले से लगाऊंगा। यदि वे नक्सली संगठन और हथियार छोड़कर वापस आ जाये।

अब तक 694 किलोमीटर की यात्रा
– विकास यात्रा के दौरान मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने अब तक 694 किलोमीटर की यात्रा पूरी कर ली है। लगभग 3 लाख लोगों से उनका सीधा संवाद हुआ है।

यह है विकास यात्रा के आगे का पड़ाव

Leave a Reply

Your email address will not be published.