Chhattisgarh

सांसद विजय बघेल ने जेईई में 99 प्रतिषत से अधिक अंक लाने वाले मेधावी छात्र अर्पित को दी शुभकामनाएं, अर्पित ने कहा – लाॅकडाउन से फायदा मिला

भिलाई। दुर्ग लोकसभा के सांसद विजय बघेल ने जे.ई.ई ज्वाइंट इंट्रेंस एग्जाम में 99.63 प्रतिशत अंक लाने वाले षहर के मेधावी छात्र अर्पित तिवारी तथा उनके परिजनों से आज मुलकात कर उन्हे बधाईयां तथा शुभकामनाएं देते हुए उनके उज्ज्वल भविश्य की कामना की है। सांसद बघेल ने इस दौरान कहा कि किसी भी उपलब्धि को हासिल करने में परिवार के सदस्यों तथा संस्कार का महत्वपूर्ण योगदान होता है। अर्पित ने जेईई में इतने अधिक अंक लाकर दुर्ग शहर ही नही पूरे छत्तीसगढ़ का नाम रोशन किया है।
जेईई का परीक्षा परिणाम हाल ही में घोशित हुआ है जिसमें दुर्ग शहर के निवासी अर्पित तिवारी ने 99.63 प्रतिशत अंक हासिल किया है। सांसद विजय बघेल, मेधावी छात्र अर्पित को शुभकामनाएं देने उनके कसारीडीह, दुर्ग निवास पर पहुॅचे तथा उनके परिजनों से मुलकात की। उन्होंने अर्पित के उज्ज्वल भविश्य की कामना करते हुए कहा कि अर्पित आगे भी दुर्ग शहर का नाम रोशन करेगा। इस दौरान अर्पित ने बताया कि उसकी आईआईटी में प्रवेश लेने की इच्छा है। इसके लिए वह आगे जेईई ऐडवांस की परीक्षा देगा। अर्पित ने कहा कि लाॅकडाउन से उसे पढ़ाई में फायदा हुआ है। लाॅकडाउन के दौरान उसे एकांत में पढ़ने का अच्छा अवसर मिला। उसके पिता अधिवक्ता ऋशिकांत तिवारी ने बताया कि अर्पित पढ़ाई में षुरू से मेधावी रहा है और उनकी इच्छा रहा है कि वह पहले ही प्रयास में इंजीनियरिंग के क्षेत्र में उच्च स्थान प्राप्त करें। अर्पित की माता श्रीमति ष्वेता तिवारी गृहिणी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.