Business

सूर्यकुमार का सपना हुआ पूरा

बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव यादव ने कहा है कि विराट कोहली की कप्तानी में खेलना उनका सपना था जिसे पूरा होने की उम्मीद से ही उनकी आंखों में आंसू आ गये थे।
आईपीएल में मुंबई इंडियंस से खेलने वाले इस बल्लेबाज ने कहा कि जब टीम में मेरा चयन हुआ तो मेरी खुशी का ठिकाना नहीं था। मैं कमरे में बैठा था और मूवी देखने की कोशिश कर रहा था। इसी दौरान मोबाइल पर नोटिफिकेशन आया कि इंग्लैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज के लिए मेरा चयन हो गया है। ये देखते ही मैं रोने लगा। मैंने अपने माता-पिता, बहन और पत्नी को कॉल किया। हम सब रोने लगे थे। बीसीसीआई की वेबसाइट ने सूर्यकुमार यादव के हवाले से लिखा कि सूर्यकुमार के साथ उनके परिवार का ये सपना था। ये सफर लंबा रहा। सूर्यकुमार ने कहा कि मेरा परिवार हमेशा मेरे साथ खड़ा रहा। उन्हें खुश देकर मुझे संतुष्टि मिल रही है। हर खिलाड़ी का सपना होता है कि वो देश से खेले, आखिरकार मेरा भी समय आ गया।
सूर्यकुमार यादव ने कहा कि अहमदाबाद पहुंचने के बाद सबसे पहले मैं टीम के साथ टाइम स्पेंड करूंगा। विराट कोहली की कप्तानी में खेलना हमेशा से मेरा सपना रहा है और मुझे उनसे बहुत कुछ सीखने को मिलेगा। सूर्यकुमार ने  कहा कि आईपीएल में मैं कोहली के खिलाफ खेला हूं और मैदान में उनकी एनर्जी देखने लायक होती। वो हमेशा चार्ज-अप रहते हैं। मुंबई इंडियंस के लिए खेलते हुए सूर्यकुमार यादव रोहित शर्मा, जसप्रीत बुमराह, हार्दिक पंड्या जैसे खिलाड़ियों के साथ ड्रेसिंग रूम शेयर करते हैं।
सूर्यकुमार ने कहा कि मुझे आज भी वो पल याद है जब रणजी के डेब्यू के दौरान मैंने रोहित शर्मा के साथ बल्लेबाजी की थी। मैं घबराया हुआ था। रोहित शर्मा मेरे पास आए और उन्होंने मुझे समझाया। उन्होंने कहा कि तुमने यहां तक पहुंचने के लिए मेहनत की है और अब तुम्हें बस अपने आप को साबित करना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.